सुशांत की मौत से ज्यादा ड्रग केस की हो रही जांच, विकास सिंह बोले- बेबस महसूस कर रही फैमिली

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई की टीम कर रही है। वहीं, एम्स की फरेंसिक टीम की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इसी बीच सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह का कहना है कि आखिर ये मामला किस दिशा में जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस की तरह एनसीबी सितारों की फैशन परेड करा रही है। विकास सिंह ने यहां तक कह दिया है कि सुशांत की मौत गला दबाने से हुई है। वहीं, डॉक्टर का कहना है कि वकील का बयान गलत है। अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

वकील विकास सिंह ने कहा कि परिवार को लगता है जांच एक अलग दिशा में जा रही है। पूरा ध्यान ड्रग्स मामले की ओर लगाया जा रहा है। एम्स के डॉक्टर ने मुझे बताया कि सुशांत की मौत गला दबाने से हुई थी। उन्होंने आगे कहा कि आज हम असहाय हैं क्योंकि हम नहीं जानते हैं कि मामला किस दिशा में जा रहा है। सीबीआई को आज तक जो कुछ मिला है उस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है। जिस स्पीड से केस चल रहा है, मैं उससे खुश नहीं हूं।

हमारे सहयोगी टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, विकास सिंह का कहना है कि एम्स के डॉक्टर को उन्होंने सुशांत की तस्वीर भेजी थी जिसे देखकर उन्होंने कहा था कि यह मर्डर लग रहा है। यह बात कन्फर्म नहीं है कि एम्स के डॉक्टर की विकास सिंह से बात हुई या नहीं लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, विकास सिंह का दावा है कि उन्होंने काफी पहले सुशांत की तस्वीरें भेजी थीं, जिसको देखकर एम्स के डॉक्टर ने कहा था कि 200 फीसदी गला घोंटकर हत्या का मामला है न कि सूइसाइड।

एम्‍स के डॉ. सुधीर गुप्‍ता का कहना है कि वकील व‍िकास सिंह का बयान सही नहीं। हत्‍या या खुदकुशी के बारे में अभी साफ-साफ नहीं कहा जा सकता है। अभी जांच पूरी नहीं हुई है। गर्दन पर निशान से साफ नहीं कहा जा सकता क‍ि हत्‍या है या आत्‍महत्‍या।

यह भी पढ़ेंः

सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से ईडी जांच कर रहा था इसी बीच ड्रग चैट सामने आने पर एनसीबी भी जांच में शामिल हो गया। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के स्टाफ मेंबर दीपेश सांवत, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद पता चला कि ड्रग्स के तार बॉलिवुड में कई बड़े सिलेब्स से जुड़े हुए हैं। अब रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण सहित अन्य को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours