सुशांत केसः करीब 10:30 घंटे चली रिया और उनके परिवार से पूछताछ, ईडी दफ्तर से पिता और भाई के साथ निकलीं ऐक्ट्रेस

1 min read

की मौत के मामले में मनी लॉन्‍ड्र‍िंग की आशंका के चलते प्रवर्त्तन निदेशालय (ईडी) अपनी जांच कर रहा है। इस मामले में दोबारा से पूछताछ के लिए सोवमार की सुबह दफ्तर पहंची थीं। रिया के साथ ही सुबह उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पहुंचे थे। रिया और उनका परिवार करीब 10:30 घंटे की पूछताछ के बाद ईडी दफ्तर से निकला है।

रिया चक्रवर्ती से इससे पहले ईडी ने शुक्रवार को पूछताछ की थी। जबकि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से सोमवार को तीसरी बार ईडी के सामने पेश हुए हैं। इससे पहले शुक्रवार को और फिर रविवार को शौविक से पूछताछ हुई। रविवार को शौविक से ईडी ने 18 घंटे सवाल-जवाब किए हैं।

बता दें कि बीते शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे पूछताछ की थी। इस दौरान सामने आया कि ईडी ने रिया से इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट्स जमा करने के लिए गया था लेकिन उन्होंने अपना एक फोन नंबर नहीं बताया जबकि वह उसका इस्तेमाल कर रही थीं। इसके बाद जब ईडी ने दूसरे फोन के कॉल रिकॉर्ड रिया को दिखाए तब उन्होंने माना कि वह दूसरा फोन इस्तेमाल कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी करीब 2:00 बजे ईडी दफ्तर पहुंच थे। इससे पहले रिया चक्रवर्ती की पूर्व मैनेजर और सुशांत की बिजनस मैनेजर रह चुकीं श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर पहुंचीं थी।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में सीबीआई ने बीते गुरुवार को रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours