सुशांत केसः NCB चीफ ने ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रही SIT टीम से की मीटिंग

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जांच शुरू की थी। एनीसीबी ने जांच के दौरान केस से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की। इसके बाद कई खुलासे हुए और एनसीबी ने कई गिरफ्तारियां भी की हैं। अब एनसीबी चीफ ने SIT टीम के साथ रिव्यू मीटिंग की है।

हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक, मुंबई में रविवार को एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रही SIT टीम के साथ रिव्यू मीटिंग की है। बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में केस के डेवलपमेंट को लेकर बात हुई है। इसके अलावा मीटिंग में साल 2019 में करण जौहर की पार्टी को लेकर चर्चा हुई। बता दें कि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने राकेश अस्थाना से इस पार्टी को लेकर शिकायत की थी।

एनसीबी के डेप्यूटी डायरेक्टर जनरल मुथा अशोक जैन ने शनिवार को कहा था कि करण जौहर की पार्टी के वीडियो की जांच नहीं होगी। उन्होंने बताया कि यह सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से संबंधित नहीं है। बताते चलें कि शनिवार को रिपोर्ट्स आईं थी कि एनसीबी अगले 3 दिनों में DG को रिपोर्ट सौंप सकती है। वहीं, एनसीबी के अधिकारियों ने बताया था कि इस मामले में अब तक 18 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

सुशांत केस में जांच के दौरान एनसीबी के सामने ड्रग चैट खुलासा हुआ। इसके बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह सहित तमाम लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं, टीम ने ड्रग्स केस को लेकर रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours