सुशांत केस: कुक नीरज का दावा- मिरांडा, शौविक और दीपेश लाते थे SSR के लिए गांजा

के केस में पिछले काफी दिनों से जानकारियां जुटा रही है। एनसीबी इस केस में ड्रग्स के ऐंगल से जांच कर रही है और उसने कई गिरफ्तारियां की हैं। सुशांत केस में अहम गवाह माने जाने वाले उनके कुक अब सामने आए हैं और उन्होंने हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में कई अहम खुलासे किए हैं। नीरज पिछले काफी समय से गायब थे और कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि वह फरार हो गए हैं लेकिन अब वह सामने आए हैं और उन्होंने बताया है कि वह इस समय अपने घर पर दिल्ली में हैं।

‘सुबह 8 बजे के बाद सुशांत सर को नहीं देखा’वीडियो कॉल के जरिए हुई बात में नीरज ने बताया कि वह जल्द ही मुंबई लौटकर आएंगे और कहा है कि न तो वह कहीं भागे हैं और न ही वह कातिल हैं। नीरज इस केस में अहम गवाह हैं और घटना के दिन सुशांत के घर में मौजूद थे। उस दिन की घटना के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘सुशांत को सुबह पानी मैंने दिया था जबकि जूस केशव ने दिया था। सुबह 8 बजे के आसपास मैं सुशांत सर से आखिरी बार मिला था। सर उसके बाद कमरे में चले गए और बाहर नहीं आए।’

‘8 तारीख से सुशांत टेंशन में थे’
रिया के घर छोड़कर जाने से क्या सुशांत परेशान थे? इसके जवाब में नीरज ने कहा कि सुशांत इतने परेशान भी नहीं थे लेकिन 8 तारीख के बाद वह थोड़े टेंशन में थे। बता दें की 8-9 जून की रात में ही दिशा सालियान ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। नीरज ने यह भी बताया कि सुशांत पिछले कुछ दिनों से थोड़े बीमार चल रहे थे। नीरज ने यह भी बताया कि सुशांत अपनी पर्सनल बातें कभी घर के स्टाफ से शेयर नहीं करते थे।

‘सुशांत लेते थे गांजा’नीरज ने बातचीत में साफ तौर पर कहा है कि उन्हें किसी खास ड्रग्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन इतना जरूर कहा है कि सुशांत गांजा लिया करते थे। नीरज ने आगे बताया कि सुशांत के लिए गांजा और शौविक चक्रवर्ती लेकर आते थे। बता दें कि एनसीबी ने पहले ही , शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को ड्रग्स रखने और सप्लाई करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।

’13 तारीख को नहीं हुई कोई पार्टी, रिया भी नहीं आईं’
कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुशांत के घर 13 तारीख को पार्टी हुई थी और शायद रिया चक्रवर्ती भी उनके घर पहुंची थीं। हालांकि नीरज ने अपने बयान में स्पष्ट तौर पर कहा है कि 13 तारीख को न तो कोई सुशांत से मिलने के लिए आया था और न ही घर पर किसी तरह की कोई पार्टी हुई थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours