सुशांत केस में चाबीवाले का खुलासा, कहा गया था- बेडरूम से आवाज आए तो बंद कर देना ताला तोड़ना

0 min read

केस की जांच टीम कर रही है। जांच एजेंसी के 15 सदस्यों ने 5 टीम बना रखी हैं। केस से जुड़े अहम लोगों से पूछताछ जारी है। इस बीच चाबी बनाने वाले का बयान सामने आया है। उसने बताया कि 14 जून को जब वह सुशांत के घर पहुंचा तो क्या हुआ।

नहीं पता था फिल्म स्टार का है घर
रिपोर्ट के मुताबिक, उसे 14 जून को जब दरवाजा खोलने के लिए कॉल आया तो पता नहीं था कि यह सुशांत सिंह राजपूत का घर है। उसने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी ने उसको फोन किया था। दरवाजे का लॉक खुलते ही उसे 2000 रुपये दिए गए और तुरंत जाने के लिए कहा गया।

वॉट्सऐप पर भेजी थी ताले की फोटो
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक चाबी बनाने वाले ने बताया, मुझे 14 को 1:05 पर सिद्धार्थ पिठानी का फोन आया। मैंने उनको वॉट्सऐप पर ताले की फोटो भेजने को कहा। मैं छठवें फ्लोर पर गया। मैंने अपने औजारों से दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कहा कि दरवाजा तोड़ दो। चाबी वाले ने बताया कि उससे कहा गया था कि अगर अंदर से कोई आवाज आए तो तुरंत काम बंद कर देना।

हथौड़े से तोड़ा था कम्प्यूटराइज्ड लॉक
चाबी वाले ने ये भी बताया कि लॉक कम्प्यूटराइज्ड था। उसे हथौड़े से इसे तोड़ना पड़ा। ताला टूटने के बाद उसे 2000 रुपये देकर वहां से जाने के लिए कहा गया। चाबी बनाने वाले ने ये भी बताया कि उससे कमरे के अंदर जाने या देखने की इजाजत नहीं थी। वहां से दूर कर दिया गया था। चाबीवाले ने ये भी बताया कि अब तक सीबीआई ने उससे पूछताछ नहीं की है। अगर कुछ पूछा जाएगा तो वह पूरा सहयोग करेगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours