सुशांत केस: संजय राउत बोले- अब CBI जांच पर भी भरोसा नहीं तो क्या कहूं?

के केस में के फरेंसिक मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट पर शिवसेना नेता का रिऐक्शन आया है। एम्स की रिपोर्ट में सुशांत की हत्या की किसी भी आशंका से इनकार किया गया है और कहा गया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या के कारण हुई है। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद संजय राउत का कहना है कि सुशांत के केस में महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की इमेज को खराब करने की कोशिश की गई है।

अब जांच पर भी विश्वास नहीं है?
संजय राउत ने कहा, ‘बिल्कुल शुरुआत में इस केस में महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की इमेज को खराब करने की साजिश रची गई। अब अगर सीबीआई की जांच पर भी विश्वास नहीं है तो मैं निशब्द हूं। एम्स के फरेंसिक बोर्ड के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता का कोई राजनीतिक कनेक्शन नहीं है और न उनका शिवसेना से कोई संबंध है।’

मुंबई पुलिस ने भी उठाया सवाल
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम कूपर हॉस्पिटल में हुआ था। उस रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत का कारण फांसी के कारण आत्महत्या बताया गया था। एम्स के फरेंसिक बोर्ड ने भी अपनी रिपोर्ट में यही माना है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने भी कहा है कि उनकी जांच पर उंगली उठाया जाना गलत था। हालांकि सुशांत के परिवार और उनके वकील ने एम्स की फरेंसिक टीम की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है।

एम्स की रिपोर्ट पर उठाया सवाल
विकास सिंह ने कहा है कि आखिर कैसे एक एक्सपर्ट फरेंसिक टीम बिना किसी बॉडी की जांच के अपनी निर्णायक राय दे सकती है जबकि कूपर हॉस्पिटल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर पहले ही शक जताया जा चुका है जिसमें मौत का समय भी नहीं बताया गया है। गौरतलब है कि एम्स की फरेंसिक टीम ने अपनी रिपोर्ट में यह भी कहा है कि सुशांत के विसरा में किसी भी तरह का जहरीला या नशीला पदार्थ भी नहीं पाया गया है।

‘सीबीआई दर्ज कर सकती है हत्या का केस’
इससे पहले विकास सिंह ने कहा था कि एम्स रिपोर्ट फाइनल कनक्लूजन नहीं है। अभी भी अपनी चार्जशीट में हत्या का केस फाइल कर सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि AIIMS ने अपनी रिपोर्ट फोटोग्राफिक इविडेंस के आधार पर बनाई है, जो उनको दिए गए थे। बता दें कि एम्स की रिपोर्ट पर अभी तक सीबीआई ने कोई भी ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours