सुशांत केस: NCB कल फिर से करेगी श्रुति मोदी और जया शाह से पूछताछ, भेजा समन

1 min read

बॉलिवुड ऐक्टर की मौत के मामले में ड्रग्स ऐंगल का खुलासा होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ऐक्टिव हुई और बहुत तेजी से कार्रवाई कर रही है। एनसीबी की टीम ने एक बार फिर सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर और को समन भेजा है। दोनों से सोमवार को पूछताछ होगी। एनसीबी ने रविवार को इस बात की जानकारी दी है। इससे पहले टीम ने बीते बुधवार को श्रुति और जया को पूछताछ के लिए बुलाया था।

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में जया शाह और श्रुति मोदी का नाम सामने आया था। वहीं, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में भी जया और श्रुति का नाम सामने आए थे। ईडी को रिया की जया के साथ ड्रग्स चैट्स भी मिली थी। जया ने ईडी की पूछताछ में भी कबूल किया था क‍ि वह खुद सीबीडी ऑइल का न केवल सेवन करती थी बल्कि उन्होंने सुशांत को भी तनाव दूर करने के लिए सीबीडी ऑइल इस्तेमाल करने की सलाह दी थी।

बताते चलें कि एनसीबी की टीम ने बीते दिनों मुंबई और गोवा में कई जगह छापेमारी कर कई लोगों को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं, रिया चक्रवर्ती अभी भायखला जेल में बंद हैं। रिया की जमानत याचिका दो बार खारिज हो चुकी है और उन्हें 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा। वहीं, शौविक चक्रवर्ती भी एनसीबी की हिरासत में हैं। उधर, एनसीबी द्वारा न्यायिक हिरासत लिए गए आरोपियों में से सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और बसित परिहार की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुनवाई को 29 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours