सुशांत के अकाउंट से CA को भेजे गए थे 2.63 करोड़ रुपये, फैमिली को शक यह र‍िया ने करवाया

1 min read

बॉलिवुड ऐक्टर की मौत के मामले को लेकर हर ऐंगल से जांच हो रही है। यह मामला सीबीआई के हवाले किया गया है। वहीं, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी अपना दखल दिया है क्योंकि सुशांत के पिता ने अपने बेटे के पैसे के हेरफेर को लेकर मामला दर्ज कराया था। सुशांत का बैंक ट्रांसफर डिटेल सामना आया है।

हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ के पास सुशांत सिंह राजपूत का बैंक ट्रांसफर डिटेल है। जिसमें है कि सुशांत के अकाउंट से उनके सीए को 2.63 करोड़ रुपये भेजे गए थे। सुशांत की फैमिली ने आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती के इशारे पर यह लेन-देन हुआ है। वहीं, सुशांत की एफडी घटकर आधी रह गई।

सुशांत मामले में ईडी रिया चक्रवर्ती के फैमिली से पूछताछ कर रही है। ईडी ने शुक्रवार को रिया से 8 घंटे तक पूछताछ की थी। इस पूछताछ के दौरान रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी साथ में आए थे। अब शनिवार को शौविक एक बार फिर ईडी के दफ्तर पहुंचे थे। हालांकि इस बार शौविक अकेले आए हैं और उनके साथ रिया नहीं थी।

बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस रिपोर्ट में उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सुशांत के 15 करोड़ रुपये गबन करने का आरोप लगाया था। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एक रिपोर्ट प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours