सुशांत के जीजाजी विशाल ने बताया- कैसे दी थी पत्नी श्वेता सिंह को उनके भाई की मौत की खबर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर उनके फैन्स सदमे में आ गए थे। उनके परिवार को भी इस बात पर विश्वास करने में लंबा वक्त लगा, शायद अभी भी वह इसे स्वीकार नहीं पा रहे। सुशांत के जीजाजी विशाल सिंह कीर्ति ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उन्हें यह खबर कैसे मिली और अपनी पत्नी को वह इस बारे में कैसे बता पाए थे।

विशाल लिखते हैं, यूएस में उस वक्त रात का 2 बज रहा था तभी उनकी नींद ढेर सारे मेसेज और कॉल्स से खुल गई। किसी को कॉलबैक कर पाने से पहले उनकी नजर एक मेसेज पर पड़ी जिसमें लिखा था कि क्या यह खबर फेक है? हालांकि उन्होंने लिखा कि जिसका उन्हें डर था वही हुआ। खबर सच थी और अब सबसे कठिन काम था अपनी वाइफ को ये खबर देना। उन्होंने साइड में रखा वाइफ का फोन भी चेक किया।

श्वेता के रिऐक्शन पर विशाल लिखते हैं, श्वेता का रिऐक्शन वह कभी भूल नहीं पाएंगे। खबर सुनने के बाद श्वेता ने रानी दी को फोन किया और उन दोनों को रोता देख, उनका कलेजा फट गया। वह लिखते हैं कि वह रात थी जिसने उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल दी। उन्होंने बताया कि तुरंत उन्होंने भारत जाने की तैयारियां शुरू कर दी।

यह प्रक्रिया काफी कठिन थी क्योंकि कोरोना की वजह से इंटरनैशनल ट्रैवल पर काफी प्रतिबंध लगे थे। विशाल बताते हैं कि बच्चों को खबर देना बहुत मुश्किल था आखिरकार सुबह यह बात सुशांत के भांजे-भांजी को भी देनी पड़ी।

विशाल ने लिखा उस रात उनसे जो छिन गया उसे शब्दों में बयान करना मुश्किल है। उन्होंने लिखा कि उनकी जिंदगी पहले जैसी कभी नहीं रहेगी। उन्होंने लिखा कि इस मामले की निश्पक्ष जांच हो।

विशाल ने सुशांत की एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसके साथ लिखा है कि वह उनकी पसंदीदा तस्वीर है। उन्होंने इसकी वजह भी बताई है। शादी में एक रिवाज के तहत सुशांत को उनको अपने जीजाजी को दुपट्टे के साथ खींचना था। उन्होंने लिखा कि सुशांत बहुत संकोच के साथ ऐसा कर रहे थे और उनके हौसला देने के बाद ऐसा कर पाए थे। विशाल ने लिखा कि उन्हें यह तस्वीर याद दिलाती है कि वह कितने सेंसिटिव और आदर करने वाले इंसान थे। हमेशा मुस्कुराने वाले और दया भाव रखने वाले उनकी यही याद विशाल के पास है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours