सुशांत के लिए भूख हड़ताल पर बैठ रहे हैं उनके दोस्त गणेश और अंकित, राजघाट तक करेंगे पदयात्रा

सुशांत सिंह राजपूत के लिए जस्टिस की मांग कर रहे उनके अपने, फैन्स और परिवार के लोग अब बेचैन होने लगे हैं। अब खबर है कि सुशांत के दोस्त रहे कोरियॉग्रफर गणेश हिवारकर और ऐक्टर के पूर्व स्टाफ मेंबर अंकित आचार्य तीन दिनों के भूख हड़ताल पर रहने का फैसला लिया है। सुशांत केस में सीबीआई की जांच में हो रही देरी को लेकर अब वे लाल कपड़ा बांधकर वर्चुअल प्रोटेस्‍ट करने की तैयारी में हैं।

सुशांत केस में तेजी लाने की डिमांड करते हुए उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि सीबीआई इस मामले की जांच को किसी और दिशा में न लेकर जाए। उन्होंने कहा कि जहां एनसीबी ड्रग केस में अपना काम कर रही है, वहीं सीबीआई की तरफ से केस में कोई अपडेट नहीं है।

एयरपोर्ट पहुंचकर गणेश ने दी जानकारी
गणेश हिवारकर ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा, ‘मैं दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच गया हूं और सुशांत के फैन्स का इंतजार नहीं कर सकता। दोस्तो आज हम पूरी दिल्ली को हिला देंगे, प्लीज़ एनर्जेटिक बने रहिए। हमारे पास बस एक ही अजेंडा है और वह है जस्टिस फॉर सुशांत।’ गणेश ने अपने पोस्ट में एयरपोर्ट से राजघाट तक पदयात्रा की बात कही है।

गणेश हिवारकर ने सुशांत के फैन्स और उनके सपॉर्टर से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने की अपील की थी ताकि इस कैंपेन में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हो सकें।

खबर यह भी आई है कि दिल्ली पहुंचने के बाद अंकित को पुलिस पकड़कर ले गई थी। हालांकि, अंकित ने मीडिया से पूछताछ में बताया कि पुलिस उन्हें लेकर गई जरूर थी, लेकिन उन्होंने उनसे कहा कि वह ऐसा सिक्यॉरिटी रीजन से कर रही है। अंकित ने यह भी बताया कि पुलिस ने उनके बारे में कुछ बातें पूछी और फिर उन्हें छोड़ दिया।

2 अक्टूबर से दिल्ली में भूख हड़ताल पर
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गणेश हिवारकर ने बताया है कि वह और अंकित गांधी जयंती के दिन यानी 2 अक्टूबर से दिल्ली में भूख हड़ताल पर बैठने जा रहे हैं। उन्होंने बताया था कि हम 1 अक्टूबर को सुबह 11 बजे दिल्ली पहुंचेंगे और सफल भूख हड़ताल के लिए गांधीजी का आशीर्वाद चाहिए। उन्होंने यह भी कहा था कि वे IGI एयरपोर्ट से राजघाट तक की पदयात्रा करेंगे, जिसमें सुशांत के फैन्स भी उनके साथ होंगे।

गणेश हिवारकर ने की थी सुरक्षा की मांग
हाल ही में गणेश हिवारकर का एक ट्वीट वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अपनी और अंकित आचार्य की सुरक्षा की मांग कर रहे थे। बताया गया था कि गणेश हिवारकर और अंकित आचार्य को कथित तौर पर मीडिया में सच बताने के लिए धमकी मिली है, जिसके चलते उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की थी।

बिहार के सीएम से मिलने पहुंचा था सुशांत का परिवार
बता दें कि केस की जांच में हो रही देरी पर परेशान परिवार पिछले दिनों बिहार के सीएम से मिलने पहुंचा था। कहा जा रहा है कि सुशांत की फैमिली उनके केस की जांच की धीमी गति से काफी दुखी है इसी सिलसिले में अब ऐक्टर के घरवाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने सीएम आवास पहुंचे थे।

‘सुशांत केस में हो रही देरी से उनका परिवार खुश नहीं’
रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह, बहन और बहनोई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने उनके आवास पर पहुंचे थे। पिछले दिनों विकास सिंह ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कहा था क‍ि सुशांत केस में हो रही देरी से उनका परिवार खुश नहीं है। जांच की द‍िशा बदल गई है। मामला सुशांत की मौत का है, लेकिन अब ड्रग्‍स मामले की जांच ज्‍यादा हो रही है। सुशांत का परिवार ऐसे हालात में खुद को बेबस महसूस कर रहा है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours