सुशांत के वकील का खुलासा- मुंबई पुलिस परिवार पर बड़े प्रॉडक्शन हाउस का नाम देने का बना रही थी दवाब

1 min read

के पिता केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। यह एफआईआर पटना में दर्ज हुई है। ANI के मुताबिक उनके वकील ने बताया है कि अब एफआईआर दर्ज हुई है क्योंकि मुंबई पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी बल्कि उन पर बड़े प्रॉडक्शन हाउसेज का नाम लेने का दवाब बनाया जा रहा था।

बताया क्यों देर से दर्ज हुई रिया के खिलाफ रिपोर्ट
सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि केस दर्ज होने में 44 दिन का वक्त इसलिए लगा क्योंकि मुंबई पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी। पटना पुलिस भी झिझक रही थी। लेकिन सीएम नीतिश कुमार और मिनिस्टर संजय झा के समझाने के बाद FIR दर्ज हो सकी। सुशांत के पिता के वकील का कहना है कि वे चाहते हैं कि मामले की जांच पटना पुलिस करे। परिवार ने अब तक CBI जांच की मांग नहीं की है।

पटना पुलिस का भी आया बयान
सुशांत के पिता के वकील ने बिहार के मुख्यमंत्री का भी धन्यवाद किया। वहीं पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी ने बताया, FIR दर्ज की जा चुकी है। शुरुआती जांच चल रही है। इस वक्त यह कहनी सही नहीं होगा कि किस पर सवाल उठाया जाएगा। जिनके भी नाम सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दिए थे सबके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours