सुशांत के हमशक्‍ल सचिन तिवारी ने शेयर की तस्‍वीर, फैंस ने पूछा- उनकी बायॉपिक में कब आओगे?

1 min read

बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी कार्बन कॉपी कहे जाने वाले सचिन तिवारी के फोटोज और वीडियोज अब इंटरनेट पर काफी वायरल हैं। उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले सचिन फिटनेस को लेकर भी काफी ऐक्‍टिव हैं।

जहां सुशांत की याद में उनके फैंस थ्रोबैक पोस्‍ट्स शेयर कर रहे हैं, वहीं वे दिवंगत ऐक्‍टर के हमशक्‍ल को देखकर भी हैरान हैं। सचिन का फेसकट, हेयरस्‍टाइल बिल्‍कुल वैसा ही है जैसा सुशांत का करियर के शुरुआती दिनों में था। यही वजह है कि सचिन अब इंटरनेटर सेंसेशन बन गए हैं।

सचिन ने शेयर की तस्‍वीर
हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर सचिन ने अपनी मोनोक्रोम पिक्‍चर शेयर की। इस पर उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, ‘जिंदगी वही है जब आप दूसरी योजनाओं को बनाने में व्यस्त होते हैं।’

फैंस के कॉमेंट की बाढ़
जैसे ही सचिन ने अपनी तस्‍वीर शेयर की, सुशांत के फैंस के कॉमेंट की बाढ़ सी आ गई। एक यूजर ने पूछा, ‘सुशांत की बायॉपिक में कब आओगे? हम तुम्‍हें उनकी बायॉपिक में देखना चाहते हैं।’ वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप उनकी बायॉपिक में डिजर्व करते हैं। असल में सुशांत सर की जगह तो कोई नहीं ले सकता, कभी नहीं लेकिन हां, उनकी तरह बनने की कोशिश करना भी काबिलेतारीफ होगा।’

कंगना ने किए चौंकाने वाले खुलासे
बता दें, सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में सूइसाइड कर लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह कुछ महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। फैंस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत से जुड़े कुछ चौंकाने वाले खुलासे एक इंटरव्‍यू में किए हैं जो हर किसी का ध्‍यान खींच रहे हैं।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours