सुशांत के 15 पेज के नोट्स देख एक्सपर्ट ने किया उनके डिप्रेशन पर ये खुलासा

0 min read

की मौत कैसे हुई, यह बात अभी भी रहस्य बनी हुई है। सुशांत डायरी मेंटेन करते थे। फ्यूचर प्लान लिखने के लिए उनके पास वाइट बोर्ड भी था। आत्महत्या से पहले उन्होंने सूइसाइड नोट क्यों नहीं लिखा, ये बात लोगों के गले नहीं उतर रही। सुशांत की हैंडराइटिंग का ऐनालिसिस पहले भी एक्सपर्ट्स कर चुके हैं। रिया चक्रबर्ती ने भी एक नोट शेयर किया था और उनका कहना था कि यह सुशांत ने लिखा है। अब हैंडराइटिंग एक्सपर्ट ने सुशांत के नोट्स को देखकर उनके बारे में काफी कुछ बताया है।

हैंडराइटिंग नहीं दर्शा रही डिप्रेशन
आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के 15 पेज के नोट्स हैंडराइटिंग एक्सपर्ट के पास थे। इनको देखकर सुशांत के बारे में काफी कुछ जानने में मदद मिली। इन नोट्स में सुशांत की फ्यूचर प्लानिंग दिख रही है। सुशांत की हैंडराइटिंग स्ट्रेट है जो दर्शाता है कि उनकी लाफइ स्ट्रेट फॉरवर्ड थी। राइडिंग को देखकर नहीं लगता कि वह डिप्रेशन में थे। एक्सपर्ट ने बताया का डिप्रेस इंसान डाउनवर्ड लिखता है। सुशांत के नोट्स में ये नहीं दिखाई दिया।

मौत के बाद से ही कही जा रही डिप्रेशन वाली बात
सुशांत की मौत के बाद से उनके डिप्रेशन में होने की बात कही जा रही है। सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी बता चुके हैं कि करीब 6 महीने से उनका इलाज चल रहा था। वहीं रिया भी यह बात पता चुकी हैं। हालांकि सुशांत के पिता ने कहा था कि वह लो फील करते थे लेकिन डिप्रेशन में होने वाली बात उन्हें नहीं पता।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours