सुशांत ने मरने से पहले 'बिना दर्द की मौत' नहीं, केरल में प्रॉपर्टी किया था गूगल पर सर्च!

1 min read

के बाद रिपोर्ट्स थीं कि डिप्रेशन की वजह से उन्होंने सूइसाइड कर लिया है। मुंबई पुलिस की जांच रिपोर्ट में भी फांसी से दम घुटना, मौत की वजह सामने आई थी। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स ये भी थीं कि सुशांत ने मरने से पहले सुशांत ने गूगल पर ‘पेनलेस डेथ’ यानी दर्दरहित मौत सर्च किया था। अब हमारे सहयोगी टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि सुशांत ने कुछ और सर्च किया था।

सर्च पर कुछ और था मुंबई पुलिस का बयान
सुशांत की मौत की जांच में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस चीफ परमबीर सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया था कि सुशांत ने गूगल पर ‘पेनलेस डेथ’ सर्च किया था। हालांकि लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के मरने का जो वक्त बताया जा रहा है, उस वक्त उन्होंने हिमाचल प्रदेश, केरल और कूर्ग में प्रॉपर्टी सर्च किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, टाइम्स नाऊ को यह जानकारी जांच एजेंसी के करीबी सूत्र ने दी है।

रिया ने भी कहा था- कूर्ग शिफ्ट होना चाहते थे सुशांत
अपने इंटरव्यू रिया भी बता चुकी हैं सुशांत कूर्ग में शिफ्ट होने के बारे में सोच रहे थे। वहीं उनके दोस्त और परिवारवाले भी बता रहे थे कि वह ऑर्गेनिक खेती करना चाहते थे। सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने भी ये बात कही थी कि वह ऑर्गेनिक फार्मिंग की प्लानिंग करते थे।

हो सकता है लाई डिटेक्टर टेस्ट
इस केस की जांच में मुख्य गवाहों के बयान आपस में नहीं मैच कर रहे। रिपोर्ट्स हैं कि जांच एजेंसी रिया सहित मुख्य आरोपियों और गवाहों का लाई डिटेक्टर टेस्ट कर सकती है। सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और सैमुअल मिरांडा से कई राउंड पूछताछ की है। रिया से पहले दिन करीब 10 घंटे पूछताछ चली थी। उन्हें दूसरे दिन भी बुलाया गया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours