सुशांत भर रहे थे एक्स-गर्लफ्रेंड के फ्लैट की EMI? ईडी की जांच में मिल रहीं अहम जानकारियां

1 min read

केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच चल रही है। ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से इस मामले की पड़ताल कर रहा है। इस सिलसिले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी और श्रुति मोदी सहित कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है। ईडी ने सुशांत की बैंक डिटेल्स भी निकाली है, जिससे कई बातें सामने आ रही हैं।

15 करोड़ का ट्रांजैक्शन आया सामने
रिया चक्रवर्ती और उनके घरवालों से ईडी कई राउंड पूछताछ कर चुका है। सुशांत के पिता ने एफआईआर में आरोप लगाया था कि सुशांत के एक अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकले हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ईडी की जांच में इस बात की पुष्टि हुई है। हालांकि इस रकम का रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में डायरेक्ट ट्रांजैक्शन जांच एजेंसी को नहीं मिला है।

वहीं, ईडी के अधिकारियों ने बताया है कि जांच में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। सुशांत एक ऐसे फ्लैट की ईएमआई दे रहे थे जिसमें उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे रह रही थीं। सुशांत अपने बैंक अकाउंट से इसकी EMI द रहे थे। हालांकि, यह फ्लैट सुशांत के नाम पर ही है।

कहां गया सुशांत का पैसा, चल रही पड़ताल
सुशांत को गुजरे हुए 2 महीने का वक्त बीत चुका है। ईडी इस मामले के फाइनैंशल पहलू को जांच रही है। वहीं बिहार, पटना पुलिस के बाद सीबीआई भी सुशांत की मौत की वजह तलाश रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, एफआईआर में बताया गया अमाउंट तो सुशांत के अकाउंट से गायब है। यह कहां खर्च हुआ इसका पता लगाया जा रहा है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि सुशांत के अलावा उनका डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग या पिन वगैरह कोई और इस्तेमाल कर रहा था या नहीं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours