सुशांत मामले में नाम घसीटे जाने पर अरबाज खान ने दर्ज कराया मानहानि का केस

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कंगना रनौत ने बॉलिवुड नेपोटिजम को जिम्मेदार बताया था। इंडस्ट्री में नेपोटिजम की बहस शुरू होने के बाद कई स्टारकिड्स निशाने पर आ गए और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ काफी कुछ लिखा गया। अब इस मामले में खुद का नाम घसीटे जाने पर ऐक्टर और प्रड्यूसर अरबाज खान ने यूजर्स के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है।

बॉम्बे सिविल कोर्ट में दायर किया केस
दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट्स में अरबाज खान को बदनाम करने का आरोप लगा है। इन पोस्ट्स में कहा गया है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कनेक्शन में अरबाज खान का भी लेना देना है। इसके बाद उन्होंने अरबाज ने बॉम्बे सिविल कोर्ट में मानहानि का केस दायर किया है।

पोस्ट को तुरंत हटाने के निर्देश
बॉम्बे सिविल कोर्ट ने 28 सितंबर को विभोर आनंद और साक्षी भंडारी नाम के अभियुक्तों के खिलाफ एक अंतरिम आदेश दिया है। जिसमें इन अभियुक्तों को तुरंत प्रभाव से ये बदनाम करने वाले पोस्ट्स हटाने का निर्देश दिया है।

पोस्ट में लिखा-अरबाज को हिरासत में लिया गया
बताते चलें कि सोशल मीडिया की इन पोस्ट्स में कहा गया है कि अरबाज खान को गिरफ्तार किया गया है और जांच के तहत उन्हें सीबीआई की अनौपचारिक हिरासत में ले लिया गया है। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित घर पर मृत अवस्था में मिले थे। वहीं, उनकी मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने 8 जून खुदकुशी कर ली थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours