सुशांत सिंह राजपूत केस: करण जौहर के सपॉर्ट में आए शत्रुघ्न सिन्हा

0 min read

कुछ दिनों पहले ही बॉलिवुड ऐक्टर और पॉलिटिशन कंगना रनौत के सपॉर्ट में सामने आए थे जिन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े नाम अपना एकाधिकार चलाते हैं। कंगना आदित्य चोपड़ा और जैसे बड़े नामों की कई बार खुले तौर पर आलोचना कर चुकी हैं। अब शत्रुघ्न सिन्हा फिल्म मेकर करण जौहर के सपॉर्ट में सामने आए हैं।

इस बारे में एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह करण के पिता यश जौहर के साथ काम कर चुके हैं और उन्हें लगता है कि करण ने अपना नाम खुद अपनी मेहनत से बनाया है। उन्होंने कहा कि आज करण जहां भी हैं वह अपने काम की वजह से हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी फैमिली में पैदा होने का यह मतलब नहीं होता कि आपको अपने आप सफलता मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि ठीक इसी तरह से आउटसाइडर का मतलब भी यह नहीं है कि आपको आपकी सफलता से दूर किया जाएगा। शत्रुघ्न ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि सुशांत एक बेहद सफल स्टार थे।

बता दें कि इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कंगना का सपॉर्ट करते हुए कहा था कि कंगना के खिलाफ जो भी बोलते हैं वह उनसे जलते हैं। उन्होंने कहा था कि बिना किसी की दया के और बिना किसी ग्रुप में शामिल हुए कंगना ने बहुत कुछ पाया है। शत्रुघ्न ने कहा था कि लोग कंगना की सफलता और बहादुरी से जलते हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना लगातार बॉलिवुड में खेमेबाजी और नेपोटिजम पर बोल रही हैं। उन्होंने आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और करण जौहर पर भी सनसनीखेज आरोप लगाए थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours