सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने जारी किया पहला बयान

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने दिवंगत ऐक्‍टर की दोस्‍त रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। कई धाराओं में दर्ज कराई गई एफआईआर में उन्‍होंने रिया पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

इस मामले में पटना सेंट्रल जोन के इंस्‍पेक्‍टर जनरल संजय सिंह ने बताया कि पुलिस के चार मेंबर्स की टीम को मुंबई भेजा गया है। टीम केस डायरी और दूसरे जरूरी दस्‍तावेजों को मुंबई पुलिस से कलेक्‍ट करेगी।

सभी के बयान होंगे दर्ज
अब बिहार पुलिस टीम जो कि अब मामले की जांच के लिए मुंबई में है, ने अपना पहला बयान जारी किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कराई गई है, ऐसे में सभी के बयान दर्ज किए जाएंगे।

ज्‍यादा जानकारी नहीं की शेयर
अफसर ने आगे बताया कि वे अभी ज्‍यादा जानकारी शेयर नहीं कर सकते हैं क्‍योंकि जांच जारी है। बता दें, मुंबई पुलिस भी मामले की जांच कर रही है और अब तक उसने कई लोगों से पूछताछ की है।

सुशांत के परिवार के वकील ने की रिया की गिरफ्तारी की मांग
इस बीच सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि वह वीकेंड के दौरान रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की उम्‍मीद कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि रिया को तुरंत अरेस्‍ट कर लेना चाहिए। गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद रिया उन पहले लोगों में से थीं जिनसे मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours