सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के बाद संदीप सिंह से भी पूछताछ करेगा प्रवर्तन निदेशालय

0 min read

बॉलिवुड ऐक्टर की मौत के केस की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी कर रहा है। सुशांत के पिता केके सिंह ने और उनकी फैमिली के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में केके सिंह ने यह भी आरोप लगाया है कि सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले गए। ईडी मामले में वित्तीय अनियमितताओं की जांच कर रहा है। सीबीआई ने भी इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

ईडी ने अभी तक रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, पिता इंद्रजीत और सुशांत की बिजनस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी से पूछताछ की है। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी प्रड्यूसर से भी मामले में पूछताछ कर सकता है। खबरों की मानें तो ईडी को पता चला है कि सुशांत और संदीप के बैंक अकाउंट्स में कुछ ट्रांजैक्शन हुए हैं। संदीप खुद को सुशांत को अच्छा दोस्त बताते हैं और सुशांत के अंतिम संस्कार में मौजूद रहे थे।

हालांकि एक टीवी इंटरव्यू में सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने कहा था कि सुशांत की फैमिली में संदीप सिंह को कोई जानता तक नहीं है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सुशांत की बॉडी को कूपर हॉस्पिटल संदीप सिंह के कहने पर ले जाया गया था। स्मिता ने कहा कि संदीप का पीआर ही सुशांत की बहन के साथ संदीप की तस्वीरें ले रहा था। उन्होंने यह भी कहा कि हो सकता है पहले शायद कई साल पहले संदीप सुशांत के क्लोज रहे हों।

बता दें कि शुक्रवार को रिया से पूछताछ करने के बाद ईडी ने सोमवार 10 अगस्त को एक बार रिया को उनके भाई शौविक, पिता इंद्रजीत और श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया से पहले ही 8 घंटे जबकि उनके भाई से 18 घंटे पूछताछ हो चुकी है। ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से भी इस मामले की जांच कर रहा है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours