सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सपोर्ट में आईं निर्भया की मां आशा देवी, बोलीं- पूरा देश आपके साथ

0 min read

का परिवार इस समय रिया चक्रवर्ती के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रहा है। सुशांत का पूरा परिवार सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से करवाना चाहता है। उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज्यादा सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग करने को कहा है। अब निर्भया की मां सुशांत की फैमिली के सपोर्ट में आ गई है। उन्होंने कहा है कि सुशांत की फैमिली के साथ पूरा देश खड़ा है।

हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाऊ से बात करते हुए निर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि सुशांत की बहन जिस तरह अपने भाई के लिए न्याय मांग रही हैं उससे उनका दिल बहुत दुखा। उन्होंने श्वेता सिंह कीर्ति को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह भरोसा रखें, सच सामने जरूर आएगा और इंसाफ जरूर मिलेगा। निर्भया की मां ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस के व्यवहार पर भी सख्त नाराजगी जताई है।

आशा देवी ने सुशांत के पिता को मेसेज देते हुए कहा कि वह धैर्य बनाएं रखें, सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा रखें। उन्होंने कहा कि पूरी देश आपके बेटे के साथ है और आपको न्याय जरूर मिलेगा। बता दें कि एक दिन पहले ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक भावुक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से अपील की थी कि ज्यादा से ज्यादा लोग उनके भाई को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग करें।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours