सुशांत सिंह राजपूत के 15 करोड़ रुपये का राज खोल पाएगा ईडी?

1 min read

की मौत के बाद 3 केंद्रीय एजेंसियां ईडी, सीबीआई और एनसीबी इस मामले की जांच में लगी हुई हैं। सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपनी जांच शुरू की थी। उन्होंने यह आरोप लगाया था कि सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकालकर अलग-अलग खातों में जमा किए गए थे। हालांकि अभी तक को इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है और माना जा रहा है कि ईडी अपनी पूछताछ का दायरा बढ़ा सकता है।

आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले दिनों में ईडी कुछ फिल्ममेकर्स से इस बारे में पूछताछ कर सकता है। ये सभी वे फिल्ममेकर्स होंगे जिनके साथ सुशांत काम कर चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही ईडी ने प्रड्यूसर दिनेश विजान का बयान लिया है जिन्होंने सुशांत के साथ ‘राब्ता’ फिल्म बनाई थी। ईडी ने दिनेश विजान से सोमवार को लंबी पूछताछ की थी।

बता दें कि इससे पहले ईडी ने इस केस में , उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा, बिजनस मैनजर श्रुति मोदी और सुशांत के अकाउंटेंट व सीए से लंबी पूछताछ की है लेकिन मनी लॉन्ड्रिंग का कोई ऐंगल निकलकर सामने नहीं आया है। ईडी ने सुशांत के साथ फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे डायरेक्टर रूमी जाफरी से भी पूछताछ की थी।

गौरतलब है कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के मौत के कारणों की जांच कर रही है। इसके अलावा ईडी की पूछताछ में ड्रग चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था और उन्हें जेल भेज दिया गया। रिया के अलावा एनसीबी ने मामले में शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा और कथित ड्रग पेडलर जैद विलात्रा व अब्दुल बासित परिहार को भी गिरफ्तार किया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours