सुशांत सिंह राजपूत को दिया जा सकता है नैशनल अवॉर्ड?

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा हो गए हैं। उनके परिवार के लोग और फैन्स लगातार उनके केस की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि सरकार इस साल सुशांत सिंह राजपूत को नैशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाज़ सकती है। दरअसल एक बड़े वर्ग का मानना है कि सुशांत को अपनी फिल्मों के लिए वह जगह नहीं मिली जिसे वह डिजर्व करते थे। देखें, क्या है पूरी रिपोर्ट:

बॉलिवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो सरकार इस साल एक खास तरीके से सुशांत सिंह राजपूत को नैशनल अवॉर्ड दे सकती है। हालांकि इसके लिए किस तरह का आयोजन किया जाएगा इस बारे में सूचना और प्रसारण मंत्रालय की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है।

रिपोर्ट में एक सरकारी सूत्र के हवाले से कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरे बॉलिवुड और उनके फैन्स को झकझोर कर रख दिया है। इसके बाद सरकार ने यह फैसला किया है कि जो सम्मान सुशांत को जीते जी नहीं मिल पाया वह कम से कम उनके निधन के बाद मिलना चाहिए।

सूत्रों की मानें तो सरकार अलग से सुशांत की फिल्मों का एक फेस्टिवल का आयोजन कर सकती है। इसके बाद भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए एक खास अवॉर्ड से सुशांत सिंह राजपूत को नवाजा जा सकता है।

सुशांत की डेब्यू फिल्म ‘काई पो छे’ थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद सुशांत ने अपने करियर में ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘दिल बेचारा’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours