सुशांत सिंह राजपूत पर बोले दिलजीत दोसांझ- सूइसाइड वाली बात हजम नहीं होती

1 min read

मशहूर पंजाबी सिंगर और ऐक्टर का कहना है कि वह अपनी जिंदगी में केवल 2 बार से मिले थे और उन्हें आज तक यह बात हजम नहीं हो पा रही है कि सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दिलजीत से कहा था कि वह सुशांत के मामले में आवाज उठाते हुए उनके लिए न्याय की मांग करें।

दिलजीत ने सोशल मीडिया पर उस यूजर को जवाब देते हुए कहा, ‘भाई, सुशांत भाई को मैं दो बार मिला था लाइफ में… सूइसाइड वाली बात हजम तो नहीं होती… जानदार बंदा था यार, बाकी मुझे पता है कि पुलिस अपना काम कर रही है… हमें वेट करना चाहिए… मुझे उम्मीद है कि सच सामने आएगा।’

वैसे दिलजीत सुशांत की आत्महत्या के मुद्दे पर पहले भी सोशल मीडिया पर बोल चुके हैं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में 30 जून को उन्होंने सुशांत को एक जानदार बंदा बताया था। उन्होंने सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के बारे में भई कहा था कि इस फिल्म को थिअटर में रिलीज होना चाहिए था।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस केस में मोड़ तब आया जब सुशांत के पिता ने पटना पुलिस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, हेराफेरी और धोखधड़ी का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद से ही इस केस में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। जल्द ही सुप्रीम कोर्ट इस बात का फैसला करेगा कि सुशांत के केस की जांच सीबीआई करेगी या मुंबई पुलिस।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours