सूइसाइड करने वाले ऐक्‍टर समीर शर्मा ने सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ की थीं दो फिल्‍में, आपको है मालूम?

1 min read

बॉलिवुड सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर तमाम ने तरह के सवाल उठ रहे हैं और मामले की जांच चल रही है। इस बीच एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री को एक और तगड़ा झटका लगा है। टीवी ऐक्‍टर समीर शर्मा ने सूइसाइड कर लिया है और इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस सदमे में हैं।

बताया जा रहा है कि मुंबई के मलाड स्थित घर पर समीर का शव लटकता मिला। पुलिस को शक है कि समीर ने दो दिन पहले ही खुद को मारा और उनकी बॉडी को किचन विंडो से वॉचमैन ने देखा।

इन टीवी शोज में किया काम
समीर शर्मा ‘कहानी घर घर की’, ‘क्‍यूंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘फोर’, ‘दिल क्‍या चाहता है’ जैसे पॉप्‍युलर टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। अभी वह ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ में अहम किरदार में दिखाई दे रहे थे।

सिद्धार्थ के साथ कीं दो फिल्‍में
न सिर्फ टीवी सीरियल्‍स बल्कि समीर ने कुछ मशहूर हिंदी फिल्‍मों में भी काम किया। वह दो हिंदी फिल्‍मों में नजर आए और दोनों में ही लीड ऐक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा थे। इन फिल्‍मों को करण जौहर ने प्रड्यूस किया था।

2014 में किया फिल्‍मी डेब्‍यू
समीर ने हिंदी फिल्‍म डेब्‍यू 2014 में आई फिल्‍म ‘हंसी तो फंसी’ से किया था। फिल्‍म में वह आईएएस अफसर और सिद्धार्थ के कैरक्‍टर के बड़े भाई के रोल में दिखे थे। फिल्‍म को करण जौहर और अनुराग कश्‍यप ने मिलकर प्रड्यूस किया था।

सोनाक्षी के पति रोल में आए नजर
‘हंसी तो फंसी’ के बाद समीर 2017 में रिलीज हुई सस्‍पेंस थ्रिलर ‘इत्‍तेफाक’ में नजर आए। इस फिल्‍म में भी सिद्धार्थ लीड रोल में थे और इसे करण जौहर, शाहरुख खान और बीआर स्‍टूडियोज ने प्रड्यूस किया था। इस फिल्‍म में समीर ने सोनाक्षी सिन्‍हा के कैरक्‍टर के पति का किरदार निभाया था जिसका मर्डर हो जाता है।

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने जताया दुख
सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने भी समीर की मौत पर दुख व्‍यक्‍त किया। उन्‍होंने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में फिल्‍म ‘हंसी तो फंसी’ के एक सीन की तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘बेहद दुख भरा क्षण, यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है। रेस्‍ट इन पीस समीर शर्मा।’

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours