सोनू निगम पर भड़कीं सोना महापात्रा, कहा- मीटू आरोपी को बचाया, अब चाहते हैं इंडस्‍ट्री बेहतर बने?

1 min read

मशहूर सिंगर सोनू निगम पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिजम की बहस शुरू हुई तो सोनू ने भी म्यूजिक इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में भी माफिया हैं। उन्‍होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को भी टार्गेट किया। तमाम लोगों ने सोनू को सपॉर्ट किया है लेकिन इस बीच सिंगर सोना महापात्रा उन पर भड़क गई हैं।

सोना ने ट्वीट किया, ‘क्या किसी ने यह ध्यान दिया क‍ि सोनू निगम ने मीटू के आरोपी अनु मल‍िक का बचाव किया था और अब वह एक दावा कर रहे हैं कि एक और मामले में उनके पास सबूत के तौर पर एक वीड‍ियो है। क्या हम सच में चाहते हैं क‍ि इंडस्ट्री बेहतर जगह बने?’

सोनू ने भूषण कुमार को दी थी धमकी
सोनू निगम ने हाल ही में एक वीड‍ियो शेयर करते हुए कहा था कि बॉलिवुड में फिल्मों से ज्यादा म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोट‍िजम का बोलबाला है। यहां म्यूजिक माफ‍िया अपने मन मुताबिक आर्ट‍िस्ट्स का चुनाव करते हैं और नए टैलंट्स को मौका नहीं दिया जाता है। सोनू ने भूषण कुमार का नाम लेते हुए कहा था कि अगर उन्‍होंने उनसे (सोनू) पंगा लिया तो वह मरीना कुंवर का वीडियो यूट्यूब पर डाल देंगे।

सोना ने अनु मलिक का किया था विरोध
वहीं, जब कुछ वक्‍त पहले मीटू मूवमेंट के तहत इंडस्‍ट्री से जुड़े कई लोगों ने म्‍यूजिक कंपोजर अनु मलिक पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगाए थे तो सोना ने अनु का काफी विरोध किया था। उन्‍होंने अनु को इंड‍ियन आइडल शो से निकालने की अपील की थी। जब बाद में मल‍िक को शो से निकाल दिया गया तो सोनू ने उनके बचाव में अपना पक्ष रखा था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours