सोनू सूद ने इस शख्स से कहा- घर से उठा कर मुंबई ले आऊंगा, यह रही वजह

1 min read

बॉलिवुड ऐक्टर लॉकडाउन में मुंबई फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ता साबित हुए। सोनू सूद ने हजारों की संख्या में प्रवासियों को बस के जरिए उनके घर भेजा। ऐक्टर के इस दरियादिली के काम की हर तारीफ हो रही है। लोगों को घर भेजने के साथ ही सोनू सूद ट्विटर पर काफी सक्रिय रहे और यहां पर सभी के ट्वीट का रेप्लाई किया है। वहीं, अब उन्होंने एक यूजर के ट्वीट पर बहुत दिलचस्प बात लिखते हुए रेप्लाई किया है।

ट्वीट का दिलचस्प रेप्लाई
अभिषेक कुशवाहा नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद की तारीफ में गाना गया और ट्वीट किया। इसके साथ लिखा, ‘भैया आशीर्वाद चाहिए’। इस ट्वीट रेप्लाई करते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘भाई इतना अच्छा गाओगे तो मैं आपको घर से उठा कर मुंबई ले आऊंगा। फिर कितना भी बोलना कि घर जाना है। घर जाने नहीं दूंगा। भेज सकता हूं तो ला भी सकता हूं।’

लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं सोनू सूद
प्रवासियों को घर पहुंचाने इसके लिए सोन सूद 18-18 घंटे काम कर रहे हैं। सोनू सूद का कहना है कि वह जब तक हर एक प्रवासी मजदूर उसके घर नहीं पहुंच देते, अपनी मुहिम को जारी रखेंगे। सोनू सूद के इस काम में उनकी दोस्त नीति गोयल पूरा साथ दे रही हैं।

सभी का दिल जीत रहे हैं सोनू सूद
सोनू सूद ने हाल ही में केरल के एर्नाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट करवाकर उनके घर भेजा था। बता दें कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित तमाम बड़े नेता सोनू सूद की तारीफ कर चुके हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours