हत्‍यारिन है र‍िया, मेरे बेटे को जहर प‍िलाया करती थीः सुशांत के पिता

0 min read

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके पिता ने पहली बार खुलकर रिया चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने आजतक से कहा कि रिया उनके बेटे की हत्यारी है। वह लंबे वक्त से उसे जहर दे रही थी। उसे और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार किया जाए और सजा मिले।

ड्रग्स का ऐंगल आया सामने
सुशांत केस में उस वक्त केस में नया मोड़ आ गया था जब के के सिंह ने रिया के खिलाफ पटना में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उन्होंने रिया और उनके परिवार पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इसके बाद रोज नए खुलासे होते गए और परिवार की मांग पर जांच सीबीआई को पहुंचे। अब इस केस में ड्रग्स का ऐंगल भी सामने आ रहा है।

वॉट्सऐप चैट में ड्रग पर खुलासा
मुंबई पुलिस से ये केस सीबीआई को दिया गया है इसके बाद से कई खुलासे हो चुके हैं। इस केस में ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से भी जांच कर रहा है। केस में हाल ही में ड्रग्स का ऐंगल भी सामने आया है। टाइम्स नाऊ ने कुछ चैट्स जारी किए हैं जिसमें रिया के ड्रग डीलिंग में इन्वॉल्व होने की बात भी सामने आ रही है। साथ ही रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने के आरोप भी लग रहे हैं। रिया के वॉट्सऐप चैट में ये खुलासा हुआ है कि वह सुशांत को ड्रग्स देने की बात कर रही थी। वहीं सुशांत के परिवार के वकील ने भी ये कहा है कि ये पता लगाना जरूरी है कि सुशांत को इस बात का पता था भी या नहीं कि उन्हें ड्रग्स दी जा रही है।

श्वेता ने भी किया पोस्ट
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि कैसे उनके भाई को प्रताड़ित किया गया। पहले परिवारवालों ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। अब सब खुलकर उन पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। इस केस में सीबीआई की जांच जारी है। सुशांत के साथ काम करने वाले कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। कुक नीरज और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई ने कई राउंड पूछताछ की है।

8 हार्ड ड्राइव की गईं नष्ट
सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट ने कई अहम बातें सीबीआई के सामने कुबूल की हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिठानी ने बताया है कि रिया और सुशांत के बीच 8 जून को झगड़ा हुआ था। इसके बाद रिया घर छोड़कर चली गईं। पिठानी ने बताया कि एक सुशांत और रिया की मौजूदगी में एक आईटी वाला आया था। उसने 8 हार्ड ड्राइव डिस्ट्रॉय की थीं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours