हरभजन सिंह करेंगे फिल्म डेब्यू, शेयर किया पोस्टर

1 min read

नई दिल्ली
भारतीय टीम के सीनियर ऑफ स्पिनर (Harbhajan Singh) अब फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। करीब 4 साल टीम इंडिया में अपनी वापसी का इंतजार देख रहे भज्जी ने अपने प्लान B पर बहुत पहले ही काम शुरू कर दिया था। उनकी यह तमिल फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ () बनकर तैयार है और अगर सब कुछ सही रहा तो अगस्त में रिलीज होगी।

हरभजन ने आज अपनी इस फिल्म का एक पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फ्रेंडशिप के निर्देशक जॉन पॉल राज और शाम सूर्या हैं। इस पोस्टर में वह दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने ऐक्टर अर्जुन के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर के सामने आने के बाद अब फैन्स की तमन्ना है कि भज्जी () को वह जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर ऐक्टिंग करते देखें।


साल 2016 में टी20 इंटरनैशनल के रूप में टीम इंडिया के लिए आखिरी बार खेलने वाले भज्जी बीते 4 साल से टीम इंडिया की नीली या सफेद जर्सी में दिखाई नहीं दिए हैं। लेकिन वह आईपीएल में लगातार दमदार खेल दिखाते रहे हैं।

39 वर्षीय इस सीनियर गेंदबाज को इस बार भी आईपीएल में चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेला था। लेकिन कोविड- 19 (Covid- 19) महामारी के चलते आईपीएल का यह सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो चुका है। हरभजन साल 2018 से एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नै सुपर किंग्स का हिस्सा हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours