हसीन जहां का डांस वीडियो, भड़के शमी के फैन्स

1 min read

नई दिल्लीभारतीय तेज गेंदबाज () और उनकी वाइफ () में टकराव चल रहा है। वे दोनों 2018 के बाद से अलग रह रहे हैं। हसीन अक्सर अपने सोशल मीडिया ऐक्टिविटी की वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार भी वह कुछ ऐसी ही वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने पुरानी पार्टी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो मोहम्मद शमी के फैन्स को नागवार गुजरा।

हसीन ने ‘दम मारो दम..’ गाने पर पार्टी में किए गए डांस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- दुनिया की परवाह करें क्यों…। वीडियो में वह किसी अन्य महिला के साथ डांस फ्लोर शेयर करते दिख रही हैं। इस लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुनाने लगे। कुछ ने तो कॉमेंट किया कि दुनिया महामारी कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन में घरों में रहने को मजबूर है, लेकिन इन्हें क्या..।

कुछ ने इसे रमजान से जोड़ते हुए खुदा से डरने को कहा तो कुछ ने अलग होने के लिए मोहम्मद शमी की तारीफ की। अफरोज खान नाम के यूजर ने लिखा- शमी ने आप से शादी करके बड़ी गलती कर दी। तलाक दे दो बेचारे शमी की जिंदगी क्यों खराब कर रही हो।

उल्लेखनीय है कि एक दिन अचानक ही हसीन जहां ने ट्विटर पर शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने क्रिकेटर पति पर मैच फिक्सिंग और चीट करने सहित तमाम आरोप लगाए थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours