'हां… मैं अब BJP-RSS के साथ हूं', गवर्नर से मिल उद्धव ठाकरे पर बरसे रिटायर्ड नेवी अफसर

1 min read

मुंबई
महज एक कार्टून शेयर करने को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पूर्व नौसेना अधिकारी () को जमकर पीटा था। इस मामले ने तूल पकड़ लिया। मंगलवार को मदन शर्मा महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिले और उनसे न्याय की मांग की। राज्यपाल से मिलकर निकले मदन शर्मा ने कहा कि () को हटाकर महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि उनके ऊपर भाजपा में होने का आरोप लगाकर पीटा गया था, लेकिन अब आज से वह बीजेपी और आरएसएस के साथ हैं।

मदन शर्मा ने राज्यपाल को बताया कि उनके ऊपर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों (शिवसेना वर्कर्स) के खिलाफ लगाई गई धाराएं कमजोर हैं। मदन शर्मा ने बताया कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उन्हें कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

राज्यपाल ने दिया आश्वासन
पूर्व नेवी अफसर ने राज्यपाल से कहा, ‘मैं मांग करता हूं कि महाराष्ट्र में राज्य सरकार का हटाकर राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।’ मदन ने बताया कि उनकी मांग को लेकर राज्यपाल ने कहा कि वह इस विषय में केंद्र से बात करेंगे।

‘आज से बीजेपी और आरएसएस के साथ’
मदन शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जब मुझे पीटा गया, तो उन्होंने (शिवसेना कार्यकर्ताओं) आरोप लगाया कि ‘मैं भाजपा-आरएसएस के साथ हूं। इसलिए अब मैं घोषणा करता हूं कि मैं आज से बीजेपी-आरएसएस के साथ हूं।’

मांगा था उद्धव का इस्तीफा
इससे पहले शनिवार को अपने घर के बाहर पत्रकारों को संबोधित करते हुए बुजुर्ग मदन शर्मा ने कहा था, ‘मैं घायल हूं और तनाव में हूं। जो हुआ, वह बेहद निराश करने वाला है। मैं उद्धव ठाकरे से साफ कहना चाहूंगा कि अगर आपसे कानून-व्यवस्था नहीं संभल रही तो इस्तीफा दे दें। लोगों को तय करने दें कि वो ये जिम्मेदारी किसे देना चाहेंगे।’

यह है मदन शर्मा का मामला
दरअसल मुंबई के समता नगर में रहने वाले नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा के साथ शुक्रवार को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की थी। हमले में मदन शर्मा के चेहरे और आंखों में गहरी चोटें आई हैं। पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ इतनी बुरी तरह मारपीट सिर्फ इसलिए की गई क्योंकि उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था। मारपीट के आरोप में शिवसेना कार्यकर्ता कमलेश कदम समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया, मगर उन्हें कुछ ही देर में जमानत मिल गई थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours