हाथरस के गुनहगारों का सिर कलम करने पर 1 करोड़ देंगे इनाम: कांग्रेस नेता

बुलंदशहर
हाथरस कांड पर सियासत गरमाई हुई है। योगी सरकार ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की है। इस बीच हाथरस मामले को लेकर बुलंदशहर के एक कांग्रेस नेता ने विवादित बयान दिया है। खुर्जा के कांग्रेस नेता निजाम मलिक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस बयान में उन्होंने कहा है कि जो भी हाथरस कांड के आरोपियों का सिर कलम करके लाएगा उसको एक करोड़ रुपये हमारा समाज देगा।

कांग्रेस नेता ने कहा है कि हम बेटी को न्याय दिलाकर रहेंगे और हमारी मांग है कि आरोपियों को फांसी की सजा हो। बुलंदशहर की खुर्जा पुलिस ने इस सिलसिले में कांग्रेसी नेता को हिरासत में लिया है। उनके खिलाफ भड़काऊ भाषण देने का मुकदमा भी दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा में राहुल गांधी जब हाथरस के लिए जा रहे थे तो पुलिस ने कांग्रेसियों को रोककर लाठीचार्ज किया था। इसमें कांग्रेसी नेता के हाथ में लाठी लगी थी। इसी के बाद खुर्जा के कांग्रेसी नेता ने विवादित बयान दिया।

पढ़ें:

वीडियो में यूपी काग्रेंस मॉनिटरिंग सेल के उपाध्यक्ष निजाम मलिक यह कहते नजर आ रहे हैं कि जो भी हाथरस की बेटी के साथ हुई दरिंदगी के आरोपियों का सर कलम करके लाएगा, उसको एक करोड़ रुपये हमारा समाज देगा। वीडियो वायरल होने के बाद खुर्जा पुलिस हरकत में आई और निजाम मलिक को खुर्जा नगर से पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

इस मामले में कांग्रेस के पूर्व विधायक वंशी पहाड़िया ने बताया कि जो बयान कांग्रेस नेता निजाम मलिक ने दिया है, वह सस्ती लोकप्रियता और छोटा मुंह बड़ी बात जैसा है। मगर कांग्रेस पाटी ऐसा कोई बयान नहीं देती। कांग्रेस संस्कारों वाली पार्टी है। कांग्रेस के नेता लोकतंत्र में धरना प्रदर्शन कर अपनी बात रखते हैं। अगर उन्होंने ऐसा बयान दिया है तो उनका यह निजी बयान होगा। कांग्रेस पार्टी का ऐसा कोई बयान नहीं देती। इस मामले में खुर्जा कोतवाली के इंस्पेक्टर मिथिलेश उपाध्याय ने बताया कि खुर्जा नगर में एक भड़काऊ भाषण देने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। भाषण देने वाले व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। इस मामले में जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours