हाथरस गैंगरेप पर बोले विराट कोहली, जो हुआ वो क्रूरता की हद

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान () ने यूपी के () में हैवानियत का शिकार हुई दलित गुड़िया की मौत के बाद दुख जताया है। उन्होंने कहा कि हाथरस में जो हुआ, वह क्रूरता से भरा जघन्य अपराध है।

यूएई में IPL खेल रहे विराट ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हाथरस में जो हुआ, वह अमानवीय है और क्रूरता से परे है। उम्मीद करता हूं कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को सजा मिलेगी।’

पढ़ें,

हाथरस में हैवानियत का शिकार हुई गुड़िया दिल्ली में इलाज के दौरान जिंदगी से जंग हार गई। हैवानों ने गैंगरेप के बाद उसकी जीभ काट दी और उसकी रीढ़ की हड्डी तक तोड़ दी गई थी। वारदात के बाद वह एक हफ्ते से ज्यादा बेहोश रही। सोमवार को ही हालत खराब होने के बाद लड़की को एम्स दिल्ली लाया गया जहां मंगलवार सुबह करीब चार बजे उसने दम तोड़ दिया।

मेडिकल परीक्षण में पता चला था कि युवकों ने गैंगरेप के बाद पीड़िता की रीढ़ की हड्डी को तोड़ डाला था। पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में इस मामले में एफआईआर दर्ज की थी।

गत 21 सितंबर को किशोरी के होश में आने के बाद किए गए डॉक्टरी परीक्षण के दौरान मेडिकल रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि हुई। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। पीड़िता ने होश में आने पर यह भी बताया था कि आरोपियों ने उसकी जीभ काट दी थी, जिससे वह लोगों को घटना के बारे में ना बता सके।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours