हाथरस में गैंगरेप पर आलिया भट्ट का खौला खून, लिखा- उसकी जीभ काट दी लेकिन उसे चुप नहीं कर पाए

हाथरस में एक 19 साल की लड़की के साथ हुई गैंगरेप की घटना ने एक बार फिर से देश को हिलाकर रख दिया है। लगातार सोशल मीडिया पर इस घटना पर लोगों का गुस्सा नजर आ रहा है जिसमें अक्षय कुमार से लेकर प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा जैसे सिलेब्रिटीज़ भी शामिल हैं। अब आलिया भट्ट ने भी इस घटना की निंदा अपने शब्दों में की है।

आलिया भट्ट ने गैंगरेप पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए आवाज उठाई है, जिसने जिंदगी और मौत से जंग लड़ते हुए आखिरकार पिछले दिनों दम तोड़ दिया। आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस घटना के खिलाफ अपना गुस्सा शब्दों में जाहिर किया है।

उन्होंने लिखा है, ‘उन्होंने उसकी जीभ काट दी लेकिन वे उसे चुप नहीं कर सके। आज वह अरबों लोगों की आवाज बनकर बोल रही है।’ इसी के साथ उन्होंने #Hathras को टैग किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने भी इस घटना के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए सवाल किया है कि और कितनी निर्भया होगी और कितने साल लगेंगे?

इससे पहले अक्षय कुमार से लेकर कंगना रनौत जैसे सितारे भी इस दर्दनाक घटना के खिलाफ लिख चुके हैं। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा है, ‘हाथरस में इस क्रूरता भरी घटना को देखकर गुस्से में और परेशान हूं। हमारा कानून इतना सख्त हो कि सजा के बारे में सोचकर ही रेपिस्ट भय से कांपने लगे। इन आरोपियों का फांसी पर लटका देना चाहिए।’

कंगना रनौत ने इस घटना पर पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए ट्वीट किया, ‘इन रेपिस्ट को पब्लिक के बीच लाकर गोली मार देनी चाहिए। ऐसे गैंग रेप का आखिर सल्यूशन क्या है जो कि हर साल बढ़ता ही जा रहा है? देश के लिए कितना दुखद और शर्मनाक दिन है। हमें अपनी बच्ची को बचा नहीं पाए, हमें शर्म आनी चाहिए।’

इस घटना के 15 दिन बाद पिछले दिनों दिल्ली के एम्स अस्पताल में लड़की ने दम तोड़ दिया। बच्ची के साथ हैवानियत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि लड़की अपनी जुबान न खोल पाए इसलिए उसकी जुबान काट दी गई। वह चलकर अपने घर तक न जाए इसलिए उसके रीढ़ की हड्डी तोड़ दी। गैंगरेप की घटना के बाद अस्पताल में भर्ती बच्ची को 9 दिन बाद होश आया। होश में आने के बाद उसकी कटी जुबान से वह कुछ बोल न सकी। इशारों में अपने साथ हुई दरिंदगी बयां की।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours