हार्दिक ने गर्लफ्रेंड नताशा को कहा, 'वैलेंटाइन ऑफ माय लाइफ'

1 min read

नई दिल्ली
भारतीय ऑलराउंडर फिलहाल खेल से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी ऐक्टिविटी अकसर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और उनके फैंस उनकी हलचल पर गहरी नजर रखते हैं।

फिलहाल कमर में लगी चोट से उबर रहे हैं। वह नैशनल क्रिकेट अकादमी, बेंगलुरु में रीहैब कर रहे हैं। हार्दिक भारत के लिए आखिरी बार सितंबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनैशनल सीरीज में खेले थे। इसके बाद वह लोअर-बैक की सर्जरी करवाने लंदन चले गए। 2018 के एशिया कप में भी उनकी कमर में दर्द हुआ था और उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था। पंड्या की सर्जरी अब कामयाब रही है। वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और लगातार टि्वटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और विडियो शेयर करते रहते हैं।

पंड्या भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हों लेकिन उनके निजी जीवन में काफी रोमांच बना हुआ है। इस साल की शुरुआत में ही सर्बियन मॉडल नताशा स्तानकोविक के साथ सगाई का ऐलान किया था। वह घुटनों के बल बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहे थे।

शुक्रवार को वैलेनटाइन के मौके पर पंड्या और नताशा ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को वैलेंटाइन डे की बधाई दी। पंड्या ने टि्वटर पर नताशा के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘वैलेंटाइन ऑफ माय लाइफ।’

हार्दिक अपनी चोट के कारण न्यू जीलैंड दौरे पर टीम के साथ नहीं हैं। पहले माना जा रहा था कि वह इस दौरे पर फिट हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours