हार्दिक पटेल ने मंदिर के लिए दिए 21 हजार

1 min read

अहमदाबाद
अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण () के लिए गुजरात की कांग्रेस इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल () ने दान देने का ऐलान किया है। हार्दिक पटेल ने मंगलवार को कहा कि वह और उनका परिवार मंदिर के लिए 21 हजार रुपये का दान देगा। हालांकि उन्हें धर्म में ‘असीम विश्वास’ है लेकिन वे ‘कट्टरपंथी’ नहीं हैं और उम्मीद करते हैं कि मंदिर देश में ‘राम राज्य’ की शुरुआत करेगा।

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पटेल पटेल का यह बयान अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम की पूर्वसंध्या पर आया है। विपक्षी दल के 26 वर्षीय नेता ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि मंदिर भारत और गुजरात में राम राज्य लाएगा। बता दें कि कांग्रेस अब राम मंदिर निर्माण में पार्टी के योगदान को रेखांकित करने में जुट गई है, जिसके लिए भूमि पूजन समारोह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में बुधवार को अयोध्या में होने वाला है। कांग्रेस नेता बयान दे रहे हैं, ताकि वे इस ऐतिहासिक समारोह अलग-थलग न दिखें।

कांग्रेस का राम मंदिर प्रेम
उधर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि राम मंदिर का निर्माण राष्ट्रीय एकता, भाईचारे और सांस्कृतिक सद्भाव का प्रतीक होगा। वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल में अपने निवास पर हनुमान चालीसा का पाठ किया और कहा कि “हम मध्य प्रदेश के लोगों की ओर से अयोध्या में 11 चांदी की ईटें भेज रहे हैं। कल (बुधवार) वह ऐतिहासिक दिन है, जिसके लिए पूरा देश इंतजार कर रहा था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours