हैंडवॉश, मास्क और विटमिन सी लेने के बाद सुमिति कैसे हो गईं कोरोना पॉजिटिव, कार्तिक आर्यन ने लिया इंटरव्यू

1 min read

कोरोना लॉकडाउन की वजह से सिलेब्स घर पर हैं। इस बीच वे सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। अब ने कोरोन से बचाव के लिए लोगों को अवेयर करने के लिए बढ़िया तरीका निकाला है। उन्होंने ‘कोकी पूछेगा’ नाम की एक सीरीज शुरू की है। इसमें वह कोरोना सर्वाइवर्स के इंटरव्यू कर रहे हैं। पहले एपिसोड में उन्होंने गुजरात की पहली कोरोना पेशंट सुमिति सिंह से बात की।

कार्तिक ने शुरू की इंटरव्यू सीरीज
कोरोना के दौरान कार्तिक आर्यन लोगों को घर से एंटरटेन करने के साथ अवेयर भी कर रहे हैं। वह PM CARES फंड में डोनेशन देकर सरकार की मदद भी कर चुके हैं। अब वह ‘कोकी पूछेगा’ नाम की सीरीज लेकर आए हैं।

हेल्थ कॉन्शंस सुमिति को भी हुआ कोरोना
उन्होंने पहले एपिसोड में गुजरात की सुमिति सिंह का इंटरव्यू किया। सुमिति अपनी बहन के साथ बेकरी की शॉप चलाती हैं। कार्तिक ने बताया कि सुमिति टूथब्रश तक ऑर्गैनिक इस्तेमाल करती थीं, वह पूरी तरह हाइजीन मेंटेंन रखती हैं और विटमिन सी की गोलियां भी खाती हैं। इसके बावजूद उन्हें कोरोना हो गया। उन्होंने बताया कि बस सुमिती ट्रैवल लवर हैं, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। वह फिनलैंड गई थीं, वहीं से कोरोना पॉजिटिव होकर आईं।

बरती काफी सावधानी
सुमिति ने बताया कि पहले लक्षण के बाद ही वह अपने परिवार से तुरंत दूर हो गई थीं। उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया। वह घरवालों से वीडियोचैट से बात कर रहती थीं। वह खुद ड्राइव करके हॉस्पिटल गईं। उन्होंने पूरा प्रिकॉशन रखा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours