होली पर कार्तिक आर्यन ने लिया राजपाल यादव का नाम, खुद पर ही बनाया MEME

1 min read

बॉलिवुड के चहेते ऐक्टर इन दिनों लखनऊ में फिल्म भूलभूलैया-2 की शूटिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों वह फिल्म लव आज कल में दिखे थे। हालांकि इस समय कार्तिक सबसे अधिक चर्चा में राजपाल यादव के कारण हैं। जी हां, होली के मौके पर ऐक्टर राजपाल यादव से खुद की तुलना कर कार्तिक अचानक से चर्चा में आ गए हैं।

दरअसल, कार्तिक ने होली पर कार्तिक ने एक तस्वीर शेयर की है। इसमें एक तरफ खुद कार्तिक आर्यन हैं जबकि दूसरी तरफ राजपाल यादव हैं। कार्तिक आर्यन होली के रंग से सराबोर हैं जबकि राजपाल यादव भूलभूलैया-1 वाले लुक में हैं, जिसमें उनकी चुटिया होती है और वह पूरे शरीर में लाल रंग पोते हुए होते हैं।

नहीं रुकेगी हंसी
इस तस्वीर को देखकर कोई भी बिना हंसे नहीं रह सकता है। कार्तिक ने भी कुछ यही सोचकर इस तस्वीर को होली के मौके पर ही शेयर किया। इतना ही नहीं उन्होंने भूलभूलैया-2 के अपने डायरेक्टर को इस तस्वीर के साथ टैग करके लिखा, ‘सर, होली के दिन सेम ही लगते हैं सब’।

तस्वीर के साथ यह लिखा
इस तस्वीर के साथ कार्तिक ने एक और मस्ती की है। कार्तिक ने अपनी तस्वीर के ऊपर लिखा है, ‘होली में जब आप सोचते हैं कि आप ऐसा दिख रहे हैं। वहीं, राजपाल के फोटो पर लिखा है, पर आप ऐसा दिख रहे होते हैं।’

सोशल मीडिया पर वायरल है तस्वीर
कार्तिक की तरफ से शेयर की गई यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस पर फैंस भी खूब मस्ती कर रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को अलग-अलग रूप देकर शेयर कर रहे हैं। होली के खास मौके पर इस खास तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours