-0.3 C
Munich
Sunday, December 4, 2022

4 लड़कियों ने किया युवक का किडनैप, फिर जबरदस्ती पिलाई शराब, फिर बारी-बारी से किया उसका रेप

Must read

जालंधर,पंजाबः- 4 Girls kidnapped man then raped हर रोज दुष्कर्म और महिला अत्याचार का मामला सुर्खियों में छाया रहता है. महिला सुरक्षा को लेकर सरकार और प्रशासन सवालों के घेरे में रहता है. लेकिन इसी बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां चार लड़कियों ने पहले सड़क किनारे चल रहे युवक को किडनैप किया और फिर बारी-बारी से उसका बलात्कार किया. इतना ही नहीं बल्कि नशे में धुत लड़कियों ने उस युवक को जबरदस्त शराब भी पिलाई.

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

4 Girls kidnapped man then raped दरअसल यह सनसनीखेज मामला राजस्थान के पड़ोसी सूबे पंजाब के जालंधर से सामने आया है. जहां एक व्यक्ति ने दावा किया है कि कार सवार लड़कियों ने पता पूछने के बहाने पहले उसके मुंह पर कुछ स्प्रे किया. फिर उसकी आंखों पर पट्टी बांध कर उसका किडनैप कर लिया और उसे अज्ञात स्थान पर ले गए. इतना ही नहीं बल्कि उसे जबरदस्त शराब पीला कर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए.


पता पूछने के बहाने किया अपहरण

4 Girls kidnapped man then raped व्यक्ति ने बताया है कि वह जालंधर के कपूरथला रोड पर स्थित एक लेदर फैक्टरी में काम करता है. वह घर जा रहा था. इस दौरान एक सफेद कार उसके पास आकर रुकी. उसमें 4 लड़कियां बैठी थीं. इनमें से एक लड़की ने एक पर्ची निकालकर उसे वो दिखाकर उससे पता पूछा. जब वह बताने लगा तो आंखों में कुछ पदार्थ डाल दिया. उसे कुछ भी दिखना बंद हो गया था. बाद में वह बेहोश हो गया. फिर लड़कियों ने उसे जबरदस्ती कार में बैठाया. लड़कियों ने उसकी आंखों में पट्टी बांध दी. साथ ही उसके हाथ बांध दिए.

4 Girls kidnapped man then raped हाथ बांधकर, शराब पिलाकर किया रेप

4 Girls kidnapped man then raped युवक ने बताया है कि चारों लड़कियां शराब पी हुई थीं. वह उसे किसी अज्ञात जगह पर ले गईं. वहां उन्होंने उसे भी जबरन शराब पिलाई. इसके बाद जब वह नशे में था तो उसके साथ यौन संबंध बनाए. उसने दावा किया है कि बाद में उसे आंखों में पट्टी बांधे और हाथ बांधे हुए लेदर कॉम्प्लेक्स के बाहर छोड़कर चली गईं. युवक ने यह भी बताया है कि लड़कियां अच्छे घर की लग रही थीं क्योंकि वे सभी अंग्रेजी और पंजाबी में बात कर रही थीं.

बदनामी के डर से दर्ज नहीं कराया मामला

4 Girls kidnapped man then raped वहीं इस व्यक्ति ने अभी तक मामला दर्ज नहीं करवाया है. व्यक्ति का कहना है कि उसकी पत्नी ने बदनामी के डर से मामला दर्ज करवाने से मना कर दिया है. हालांकि मामला सामने आने के बाद पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विभाग ने स्वत: संज्ञान लिया है मामले की जांच शुरू कर दी है.

4 Girls kidnapped man then raped

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article