24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

वायरल हुआ कच्चा बादम फेम अंजलि अरोरा का MMS, सोशल मीडिया पर आते ही फैली आग की तरह

Must read

मुंबई: Anjali Arora MMS ‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस वीडियो बनाने के बाद सुर्खियों में आई अंजली अरोड़ा आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। ‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस वीडियो बनाने के बाद अंजली रातो रात इंटनरेट पर छा गई थी। अंजली अरोड़ा एक बार फिर से लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है। इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह कोई डांस वीडियो नहीं बल्कि एक एमएमएस है।

Read More: रेड के बाद ब्लैक ब्रा में नम्रता मल्ला ने दिखाया सेक्सी फिगर, चढ़ा स्लो मोशन का नशा

Anjali Arora MMS तेजी से वायरल हो रहा MMS

Anjali Arora MMS दरअसल, लगभग 12 मिनट एक एमएमएस इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग दावा कर रहे हैं कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वो कोई और नहीं बल्कि मशहूर इंस्टग्राम influencer अंजली अरोड़ा है। इस वीडियो के लिक होने के बाद से अब तक अंजली के तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। यह वीडियो तेजी से मैसेंजर और अन्य प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है।


Read More: दो दिनों तक बंद रहेगी सभी शराब दुकानें, अवैध बिक्री पर होगी कार्रवाई, इस वजह से लिया गया फैसला

वीडियों में नहीं है अंजली अरोड़ा?

Anjali Arora MMS हालाकि अभी तक इसकी सही जानकारी किसी को नही है कि वीडियो में कौन है । वही कुछ लोगो का मानना है की ये अंजली अरोड़ा नही है उनकी तरह दिखने वाली कोई अन्य लड़की है। बता दे इंस्टाग्राम पर अंजली अरोड़ा के 11.5 मिलियन फॉलोअर है तथा वो कंगना के शो की सेकंड रनरअप रह चुकी है, पिछले दिनो अंजली अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में थी।

पंजाबी म्यूजिक वीडियो पौने 12 में आईं नजर

Anjali Arora MMS आपको बता दें की अंजली अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 11.5 मिलियन फॉलोअर हैं और वो कंगना के शो लॉक अप की सेकंड रनरअप रह चुकी हैं. अंजलि आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोस और वीडियो शेयर करती हैं. कुछ समय पहले अंजलि अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं.

Read More: मोदी सरकार ने डीजल पर लगने वाले इस टैक्स में की 11 रुपए की कमी, कुछ ही हफ्तों के भीतर दूसरी बार लिया ऐसा फैसला

लॉकअप में अंजलि ने खोला चौंका देने वाला राज

Anjali Arora MMS कंगना रणौत के वेब शो लॉकअप में अंजलि अरोड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक चौंका देने वाला राज बताया है। हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में सायशा शिंदे, पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा खतरे में थे। इन तीनों को किस्मत जेल की जेलर कंगना के हाथों में थी। शो के दौरान कंगना ने अंजलि को बताया कि वह बाकी के कंटेस्टेंट्स के ज्यादा अच्छा परफॉर्म कर रही हैं। इसके बाद कंगना ने उन्हें सुरक्षित घोषित कर दिया। शो में सुरक्षित होने के बावजूद अंजलि ने अपना राज कंगना को बताया।

कई म्यूजिक वीडियोज़ में नजर आ चुकी हैं

11 वीं में आया था खुदकुशी का ख्याल

Anjali Arora MMS अंजलि ने बताया कि 11वीं में पढ़ने के दौरान उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा, ‘मुझे शुरू से ही मेरे भाई के साथ पढ़ाया गया है। मेरे भाई भी दूसरे भाइयों की तरह काफी प्रोटेक्टिव थे। लेकिन एक दिन जब वह मेरे साथ नहीं थे तब पहली बार मैं ट्यूशन बंक कर दोस्तों के साथ हुक्का पीने चली गई थी। मुझे कैफे में उनके किसी दोस्त ने देख लिया और यह बात उन्हें बता दी। इसके बाद वह कैफे आए और मुझे थप्पड़ मारकर अपने साथ घर ले गए, साथ ही उन्होंने पापा को भी बता दिया। इसके बाद पापा ने भी मुझे मारा।’

तेरे बारगी गाने में आईं नजर

Anjali Arora MMS उन्होंने आगे बताया कि घर में उनकी पढ़ाई बंद करने की बात चलने लगी। इससे वह इतना डर गई थीं कि उन्होंने फिनाइल पी लिया। उन्होंने बताया कि मेरे भाई ने गेट तोड़कर मुझे अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि यह शो अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है। जल्द ही शो का फिनाले होने वाला है। फिनाले से पहले कैदी एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं। इस शो को अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा सकता है।

अंजलि अरोड़ा खतरे में

Anjali Arora MMS अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो फिल्मी गानों और डायलॉग पर अपने वीडियो बना कर शेयर करती हैं। उनकी हर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इंस्टाग्राम पर अंजलि (Anjali Arora) के करीब 11 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं लॉकअप की होस्ट कंगना को सिर्फ 8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। लॉकअप शो में इंट्रोडक्शन के दौरान कंगना ने चौंकते हुए कहा था कि मुझसे ज्यादा लोग इन्हें फॉलो करते हैं।

 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Anjali Arora (@anjimaxuofficially) द्वारा साझा की गई पोस्ट

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article