-0.2 C
Munich
Sunday, December 4, 2022

गुंडों ने डाला अनुपमा की इज्जत पर हाथ! अब क्या करेगा अनुज कपाड़िया?

Must read

Anupama Aaj Ka Episode: टीवी शो ‘अनुपमा’ के सोमवार के एपिसोड में तोषू अपने भाई समर को बताएगा कि उसने अपनी पत्नी किंजल के अंडर जॉब करने का ऑफर स्वीकार कर लिया है। यह सुनकर समर की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। इसी दौरान ‘अनुपमा’ की वीडियो कॉल आ जाएगी और तोषू-समर से बाततीच के दौरान उसे पता चलेगा कि पाखी शाह निवास के सामने वाले घर में शिफ्ट हो गई है।

 


फिर एक्शन मोड में आएगा अनुज

उधर तोषू और समर को भी इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि अनुपमा और अनुज एक कपल के साथ ट्रैवल कर रहे हैं और ढाबे पर कुछ बदतमीज लड़के उन्हें तंग कर रहे हैं। ये लड़के अनुपमा के साथ बदतमीजी करेंगे और अनुज का पारा चढ़ जाएगा जब अनुज इन लड़कों को पीटने जा रहा होगा तब अनुपमा उसे रोक लेगी और समझाएगी कि ऐसे लोगों के मुंह लगने का कोई फायदा नहीं।

 

अनुपमा की इज्जत पर होगा हमला!

इसके बाद जब अनुपमा और वह लड़की वॉशरूम जाएंगे तब लौटते वक्त ये लड़का उनके साथ बदतमीजी करेगा और उनकी फोटो खींचेगा। इस पर लड़की उन पर भड़क जाएगी और अनुपमा भी उस लड़के को धक्का दे देगी। इससे लड़के का ईगो हर्ट हो जाएगा और फिर वो होगा जिसकी अनुज और अनुपमा ने उम्मीद भी नहीं की थी।

Anupama Aaj Ka Episode

लड़की को जंगल में खींच ले गए गुंडे

ढाबे से निकलने के बाद ये लड़के ‘अनुपमा’ और ‘अनुज’ की गाड़ी को रास्ते में रोक लेंगे। कपल के साथ बदतमीजी करने पर अनुज और अनुपमा इन लड़कों से भिड़ जाएंगे, लेकिन तादात में ज्यादा होने की वजह से अनुज और अनुपमा उनसे जीत नहीं पाएंगे। दोनों के सिर पर चोट लगने के बाद अनुज-अनुपमा बेहोश हो जाएंगे और गुंडे उस लड़की को खींच कर जंगल में ले जाएंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article