25.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

केएल राहुल की सर्जरी के लिए साथ जर्मनी रवाना हुईं अथिया शेट्टी, लगभग एक महीने तक साथ रहेगा कपल !

Must read

मुंबईः-athiya shetty with kl rahul: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल अपने लव रिलेशन को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। अथिया और केएल राहुल को अक्सर साथ में कैप्चर भी किया जाता है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो हर तरफ छाया हुआ है। दोनों को साथ देखना फैंस को भी काफी पसंद आता है। दरअसल हाल ही में दोनों को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हालांकि दोनों को एयरपोर्ट पर अलग-अलग स्पॉट किया गया। दोनों के एयरपोर्ट लुक की बात की जाए तो –  केएल राहुल टीशर्ट और पैंट पहने हुए थे। जबकि, अथिया शेट्टी ने स्वेटशर्ट और डेनिम पहन रखी थी।


मिली जानकारी के अनुसार अथिया और राहुल जर्मनी के लिए रवाना हुए हैं। जर्मनी पहुंचकर केएल राहुल अपने कमर की चोट की सर्जरी कराएंगे। इस चोट के कारण क्रिकेटर इंग्लैंड के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। वहीं, अथिया शेट्टी अपने बॉयफ्रेंड के साथ उनके सपोर्ट के लिए गईं हैं। खबरें ये भी हैं कि क्रिकेटर की सर्जरी के चलते दोनों को जर्मनी में लगभग एक महीने तक रुकना होगा।

athiya shetty with kl rahul: बता दें – लगभग पिछले 3 साल से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस और क्रिकेटर की शादी को लेकर भी आए दिन खबरें आती रहती हैं। दोनों की शादी को लेकर अफवाहें हैं कि यह कपल आने वाले दिसंबर महीने में शादी करने की प्लानिंग कर सकता है। अथिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो – अथिया शेट्टी ने 2015 की फिल्म हीरो से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था और इसमें उनके अपोजिट सूरज पंचोली थे। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article