2 C
Munich
Tuesday, January 31, 2023

Babar Azam Honey Trap Video: दिग्गज क्रिकेटर का अश्लील वीडियो और तस्वीर वायरल, युवती के साथ कर रहे थे ऐसी हरकतें

Must read

इस्लामाबाद: Babar Azam MMS पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम लगातार मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं। घरेलू मैदान पर वनडे और टेस्ट सीरीज हारने के बाद अब उनकी कप्तानी पर भी उंगलियां उठने लगी हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के नए अध्यक्ष नजम सेठी और मैनजमेंट जल्द ही बाबर को तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से हटा सकता है।

Babar Azam MMS


Babar Azam MMS इन सभी कयासों के बीच बाबर आजम के लिए एक और बड़ी मुश्किल सामने आकर खड़ी हो गई है। सोशल मीडिया पर कुछ पर्सनल वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें दिखने वाले बाबर आजम ही हैं। बाबर के हनी ट्रैप में फंसने का भी दावा किया जा रहा है।

Babar Azam MMS

Babar Azam MMS सोशल मीडिया पर वीडियो-फोटोज वायरल

Babar Azam MMS ट्विटर पर @niiravmodi अकाउंट से एक वीडियो और फोटो शेयर किया गया है। इसमें दावा किया गया है कि वीडियो में दिखने वाला शख्स बाबर आजम है और वह एक लड़की से वीडियो चैट करता दिख रहा है। एक इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया, जो किसी eish।arajput1 अकाउंट से शेयर किया गया दिख रहा है।

Babar Azam MMS पाकिस्तान टीम का खराब प्रदर्शन बना मुश्किल

Babar Azam MMS बता दें कि बाबर आजम इस समय पाकिस्तान टीम के तीनों फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे और टी20) के कप्तान हैं। हाल ही में उनकी कप्तानी में पाकिस्तान टीम को इंग्लैंड के खिलाफ अपने घर में टेस्ट सीरीज में 0-3 से हार झेलनी पड़ी। पाकिस्तान के क्रिकेट इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ, जब पाकिस्तान अपने ही घर में व्हाइट वॉश से टेस्ट सीरीज हारा हो।

Babar Azam MMS

Babar Azam MMS इसके बाद न्यूजीलैंड टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया। तब कीवी टीम ने दो टेस्ट की सीरीज खेली, जिसमें पाकिस्तान दोनों बार हारने से बाल-बाल बचा। किसी तरह पाकिस्तान टीम ने दोनों टेस्ट ड्रॉ कराने के साथ सीरीज बराबरी पर खत्म की। मगर तीन मैचों की वनडे सीरीज में हार से नहीं बच सके। न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को उसी के घर में तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से हराया। इन्हीं खराब प्रदर्शन के बदौलत बाबर की कप्तानी खतरे में है।

Babar Azam MMS

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article