Assembly Election 2023: डांसर की खूबसूरती देखकर कंट्रोल खो बैठे भाजपा नेता, भरी महफिल में गोद में उठाकर किया Kiss

1 min read

प्रतापगढ़: BJP Leader Kailash Gurjar MMS छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश सहित देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है जिसको लेकर राजनीतिक दलों के साथ-साथ प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है। सभी राजनीतिक दलों के नेता चुनावी मैदान में उतरकर अपनी जीत तय करने में लगे हुए हैं। लेकिन राजस्थान में एक ऐसे भी भाजपा नेता हैं जो चुनावी मैदान से इतर रासलीला रचाने में लगे हैं और वो भी खुलेआम। भाजपा नेता का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि ये वीडियो तीन साल पुराना बताया जा रहा है, लेकिन चुनावी साल में एक बार फिर से इसे वायरल किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कौन हैं ये भाजपा नेता?

Read More: Kulhad Pizza Couple Viral Video: ‘Sehaj Arora Gurpreet Kaur ने खुद वायरल किया अपना अश्लील वीडियो’ इस Youtuber ने किया खुलासा!

BJP Leader Kailash Gurjar MMS

BJP Leader Kailash Gurjar MMS वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस करते हुए महिला कुर्सी पर बैठे भाजपा नेता के पास पहुंची। भाजपा नेता गुर्जर ने खुद को इस डांस से अलग रखने के बजाय डांसर के साथ नाचना शुरू कर दिया। यही नहीं, वे डांसर के साथ अश्लील हरकतें करने से भी बाज नहीं आए। यह हरकतें करते हुए वे बेहद सहज और एंजॉय के मूड में दिखाई दे रहे थे। यहां बड़ी संख्या में बच्चे और बड़े लोग वीडियो बना रहे थे, इस पर भी इस भाजपा नेता को कोई आपत्ति नहीं थी, बल्कि वे यह सब करते हुए काफी खुश नजर आ रहे थे।

Read More: क्या ‘गार्गी’ फेम साई पल्लवी ने कर ली है गुपचुप शादी? इसके पीछे की सच्चाई जान दंग रह जाएंगे आप

BJP Leader Kailash Gurjar MMS राजस्थान में भाजपा पिछले करीब 5 साल से सत्ता से दूर है और इस चुनाव में सत्ता में वापसी के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है। ऐसे में भाजपा नेता की रासलीला का ये वीडियो सत्ता में वापसी का सपना देख रही भाजपा को तगड़ा झटका दे सकती है।

Read More: Chhattisgarh Weather Update : मानसून की विदाई से पहले खूब बरस रहे बादल, प्रदेश के कई जिलों में आज भी झमाझम बरसेंगे बदरा

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours