-0.2 C
Munich
Sunday, December 4, 2022

बीजेपी विधायक का बड़ा बयान, कहा- बलात्कारियों के मां-बाप को भी मिलनी चाहिए सजा

Must read

इंदौर,मध्यप्रदेशः- BJP MLA Akash Vijayvargiya: BJP के युवा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक बड़ा बयान दिया है। उनका ये बयान काफी चर्चा में है। विजयवर्गीय ने कहा कि दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के माता-पिता को भी सजा मिलनी चाहिए। वे बोले कि मुझे अगर मौका मिले तो इस बारे में लॅा ही बना दूंगा कि अपराध करने वाले बच्चों के माता पिता को भी दो-तीन साल की सजा मिलना चाहिए।

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

BJP MLA Akash Vijayvargiya: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर तृतीय से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि जिस तरह अच्छा काम करने पर बच्चों के माता-पिता को प्रोत्साहन मिलता है। उसी तरह यदि बच्चे अपराध करते है, तो उसकी जिम्मेदारी भी कही न कही उनके माता-पिता की रहती है।


BJP MLA Akash Vijayvargiya

BJP MLA Akash Vijayvargiya: जितने लोग महान बने है, उनके माता-पिता ने भी उनके पीछे अपना जीवन खपाया है। जिनके माता-पिता मेहनत करते है, उन बच्चों का भविष्य ही अच्छा निकलता है। विजयवर्गीय ने कहा कि बच्चों को पैदा करके छोड़ देने की प्रवृति से ही उनका भविष्य बिगड़ता है। माता पिता की जिम्मेदारी है कि वे अपने बच्चों को अच्छा नागरिक बनाए, ताकि वे अपराध का रास्ता न चुने।

बच्चों के पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में दिया बयान

BJP MLA Akash Vijayvargiya: भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने ये बयान फूल माली समाज के समारोह में दिया है। इस समारोह में विजयवर्गीय ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 80 से ज्यादा बच्चों को उन्होंने पुरस्कार भी बांटा। कार्यक्रम में संबोधित करते हुए उन्होंने ऐसा बयान दिया कि वह पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया। इसके पहले विजयवर्गीय चिमनबाग मैदान पर मध्य प्रदेश मिनी गोल्फ एसोसिएशन द्वारा आयोजित गोल्फ स्पर्धा का शुभारंभ करने भी पहुंचे थे। यहां उन्होंने गोल्फ के शॅाट लगाकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

BJP MLA Akash Vijayvargiya advertisement became the subject of discussion -  बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का विज्ञापन बना चर्चा का विषय, जानिए क्या था  विज्ञापन

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article