24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

होटल में सजा था हसीनाओं के जिस्म का बाजार, WhatsApp पर होती थी डील, ऐसे ही होती थी लड़कियों की सप्लाई

Must read

अगराः  Busted Sex Racket in Hotel  ताजनगरी के जिस्मफरोशी के सबसे बड़े गैंग की गैंगस्टर महिला को एक बार फिर पुलिस ने पकड़ लिया। वह हरीपर्वत क्षेत्र स्थित होटल होलीडे इन में तीन युवतियों के साथ ठहरी हुई थी। एक युवती को उसने 16 हजार में बुकिंग पर चार युवकों के पास भेजा था। मुगल रोड पर कार में पांचों को पुलिस ने पकड़ लिया। इसके बाद गैंगस्टर महिला और बाकी युवतियां पकड़ी गईं। आरोपियों को देह व्यापार निवारण अधिनियम में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Busted Sex Racket in Hotel

Busted Sex Racket in Hotel  जिस्मफरोशी का धंधा हाईटेक तरीके से चलाया जा रहा था। गिरफ्तार की गई महिला पहले भी जेल जा चुकी है, लेकिन जेल से बाहर आने के बाद उसने अपना ठिकाना बदल दिया था। वह युवतियों के फोटो ग्राहकों को व्हाट्सएप पर भेजती है। डील फाइनल होने पर पेमेंट ई-वालेट में लिया जाता है। मोबाइल में सिम नहीं लगाती। बातचीत भी व्हाट्सएप कॉलिंग से की जाती है। जिले में पहले दो बार गिरफ्तार कर पुलिस सरगना को जेल भेज चुकी थी। अब वो फिर जड़े जमाने में लगी थी।


Read Miore: Guru Vakri 2022: 118 दिन तक मीन राशि में गुरु ग्रह की उल्टी चाल, इन 3 राशि के जातकों का बदलने वाला है समय

Busted Sex Racket in Hotel  सीओ हरीपर्वत एएसपी सत्य नारायन ने बताया कि मुगल रोड पर डीईआई का पुरुष छात्रावास है। बृहस्पतिवार को छात्रावास के पास एक लाल रंग की कार खड़ी थी। कार को देखकर पुलिस ने पूछताछ की। कार में चार युवक और एक युवती थी। पांचों आपत्तिजनक स्थिति में थे। युवती से पूछताछ के बाद जिस्मफरोशी का गैंग चलाने वाली महिला का पता चला। सरगना महिला गाजियाबाद में रह रही है। पूर्व में उसके खिलाफ ताजगंज पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया था। उसके खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

Increase Sex Workers

दिल्ली से बुकिंग पर आगरा आई है

Busted Sex Racket in Hotel  कार में पकड़ी गई युवती ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है। वह बुकिंग पर हाल ही में आगरा आई है उसके साथ गाजियाबाद और दिल्ली की दो और युवती हैं। वह सरगना महिला के साथ होटल होलीडे इन में ठहरी हैं। यहां पर एक कमरा बुक कराया गया था। सरगना ने उनकी आईडी लगवाई थी। सरगना भी होटल में मौजूद है। इस पर पुलिस ने होटल के कमरे में दबिश दी। इसके बाद सरगना और दो युवतियों को पकड़ लिया गया।

युवकों के पास मिले आईफोन, 16 हजार में की थी बुकिंग

Busted Sex Racket in Hotel  पुलिस ने तीन युवती, सरगना के अलावा जगदीशपुरा के अवधपुरी निवासी अनुवृत्त आर्या उर्फ सनी, जतिन सिंधी, सेक्टर चार निवासी निखिल देवनानी और राजस्थान निवासी जनार्दन शर्मा को गिरफ्तार किया है। युवकों से पूछताछ में पता चला वह नौकरी करते हैं। सभी अच्छे परिवार से हैं। उनके पास आईफोन मिले। उन्होंने बताया कि उन्होंने जिस्फरोशी की सरगना महिला से फोन पर संपर्क किया था। उसने व्हाट्सएप पर फोटो भेजी थी। इसके बाद 16 हजार रुपये ऑनलाइन पेमेंट करके भेजे थे। तब उसने युवती को उनके पास भेजा था। वहीं दो युवती दिल्ली और एक गाजियाबाद की रहने वाली है। आरोपियों के खिलाफ देह व्यापारी निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।

Read More: रितेश देशमुख को प्रीति जिंटा के साथ देख लिया था पत्नी जेनेलिया ने, फिर एक्ट्रेस ने किया रिश्ते को लेकर खुलासा

ये हुई बरामदगी

Busted Sex Racket in Hotel  आरोपियों के पास से एक कार, 11 मोबाइल, 43850 रुपये और कुछ जेवरात बरामद किए गए। पुलिस टीम में एसओजी प्रभारी निरीक्षक कुलदीप दीक्षित, न्यू आगरा के प्रभारी विजय विक्रम सिंह आदि मौजूद रहे।

Girl being sold

2015 में भेजी गई थी जेल

Busted Sex Racket in Hotel  गैंगस्टर महिला को वर्ष 2015 में सिकंदरा पुलिस ने जेल भेजा था। तब थाने में साथी के अपहरण का आरोप महिला पर लगा था। साथी का आज तक पता नहीं चल सका है। वर्ष 2020 में वह ताजगंज में पकड़ी गई। देह व्यापार निवारण अधिनियम में जेल भेजी गई। उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा ताजगंज में दर्ज हुआ था। पुलिस के मुताबिक, सरगना महिला पहले होटल किराये पर लेती थी। युवतियों को 15 दिन से एक महीने तक की बुकिंग पर लेकर आती थी। युवतियों को ऑन डिमांड ग्राहकों के पास भेजती थी। वह विदेशी युवतियों को भी बुलाती है।

इंटरनेट पर देती है विज्ञापन

Busted Sex Racket in Hotel  पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि वह इंटरनेट पर विज्ञापन देती है। आईफोन चलाती है। मगर, उसमें सिम नहीं लगाती। वह इंटरनेट से व्हाट्सएप कॉलिंग करती है। उसके मोबाइल में सैकड़ों ग्रुप मिले हैं। इन पर युवतियों के फोटो आते हैं। वह ग्राहकों को फोटो भेजती है। इसके बाद रुपये तय किए जाते हैं। बुकिंग के बाद ऑनलाइन पेमेंट होता है। अब उसने अपना ठिकाना एमजी रोड के होटल में बनाया था। यहां पर अपनी आईडी नहीं दी। फिर भी पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

5 Couple Caught in Hotel

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article