24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

Rohit Sharma Corona Positive: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड में कप्तान रोहित शर्मा हुए कोरोना संक्रमित

Must read

स्पोर्ट्स डेस्कः-Rohit Sharma Corona infected : भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर है. लेकिन अब भारतीय खेमे से एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. जिसमें बताया गया है कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बीसीसीआई (BCCI) की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है. बता दें कि भारतीय टीम इंग्लैंड में लिसेस्टरशायर के साथ वॉर्म-अप मैच खेल रही है.

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

टेस्ट से पहले टीम को बड़ा झटका
भारतीय टीम की तरफ से रोहित शर्मा के हाथ में इस अभ्यास मैच की कमान थी. दो दिन तक वो टीम में शामिल थे, लेकिन तीसरे दिन वो मैदान पर नहीं उतरे. जिसके बाद से ही उन्हें लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. अब बीसीसीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि रोहित शर्मा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है. बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के साथ टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज खेलनी है. जिसकी शुरुआत 1 जुलाई से होगी. सबसे पहले टेस्ट मैच खेला जाना है. लेकिन इस अहम मुकाबले से पहले कप्तान का कोरोना पॉजिटिव पाया जाना टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है.


Rohit Sharma Corona infected : बीसीसीआई की तरफ से किए गए ट्वीट में बताया गया है कि, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया गया था, जिसके बाद रोहित पॉजिटिव पाए गए हैं. वो फिलहाल होटल के कमरे में ही आइसोलेशन में हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है. हालांकि रोहित में कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं हैं, उनकी तबीयत सामान्य है. बताया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में फिर से उनका कोरोना टेस्ट कराया जा सकता है, जिसके बाद अगर रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो वो भारतीय टीम में शामिल होंगे.

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article