24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

ये म्यूजियम बनने लगा था सेक्स का अड्डा : सरेआम कपल करते थे Sex, अब प्रशासन ने की ये अपील

Must read

couples used to have sex : पौलैंड का मिलिट्री म्यूजियम इन दिनों चर्चा में है. इस म्यूजियम का नाम फोर्ड गेरहार्ड मिलिट्री म्यूजियम है, जो इन दिनों अपनी संग्रहित वस्तुओं और सामनों के कारण नहीं. बल्कि, म्यूजियम में आने वाले कपल्स के बीच म्यूजियम परिसर में बन रहे यौन संबंधों के कारण चर्चा का कारण बना हुआ है. असल में पौलेंड का यह मिलिट्री म्यूजियम कपल्स के बीच सेक्स का अड्डा बनता जा रहा है. ऐसे कई मामले में म्यूजियम प्रशासन ने सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड किए हैं. जिसके बाद म्यूजियम प्रशासन ने सार्वजनिक स्तर पर म्यूजियम परिसर में सेक्स न करने का आग्रह सभी विजिटरों से किया है. इस संबंध में म्यूजियम प्रशासन ने एक फेसबुक पोस्ट किया है. जिसमें संग्रहालय परिसर के अंदर यौन कृत्यों में शामिल जोड़ों को दिखाया गया था. इन तस्वीरों को शेयर करके संग्रहालय प्रबंधन ने खास अपील की है.

तटीय रक्षा संग्रहालय ने अपने फेसबुक पेज पर कहा- हमारे मेहमानों से विनम्र अनुरोध है कि हम प्रेम की कला को संग्रहालय में कैसे रख सकते हैं. हम अपने कामुक मेहमानों से समझदारी की अपील करते हैं. हमारे संग्रहालय में अधिकांश प्रदर्शन कई साल पहले के हैं और पूरी तरह से अलग नैतिक मानदंडों के आदी हैं, जिनमें रूढ़िवादिता, संयम इत्यादि शामिल हैं. संग्रहालय कैमरों से लैस है, इसलिए यहां होने वाली हर गतिविधि देखी जा सकती है…


 

couples used to have sex: इसके साथ ही चुटकी लेते हुए लिखा गया है- कैमरों ने कई जोड़ों को संग्रहालय के अंदर और कुछ प्रदर्शनों के पीछे भी देखा. हम समझते हैं कि अद्वितीय प्रदर्शन और वर्दीधारी सेवा आपको ठंडक और उत्साह दे सकती है. प्रबंधन ने यह भी बताया कि सुरक्षा कर्मचारी सीसीटीवी रिकॉर्ड को डिलीट करने से पहले उसकी जांच करते हैं. इसका मतलब है कि कैमरे में कैद जोड़े के फुटेज को रिकॉर्ड के रूप में नहीं रखा जाता है.

गौरतलब है कि फोर्ट गेरहार्डा संग्रहालय के निदेशक पियोट्र पिवोवार्ज़िक ने समाचार पत्र गज़ेटा वायबोर्क्ज़ा को बताया कि किले में आने वालों के स्वभाव अलग-अलग होते हैं, उनमें से कुछ बहुत रूढ़िवादी होते हैं. हम नहीं चाहते कि वे अपनी यात्रा के दौरान वासनापूर्ण हरकतों में लगे कपल को देखें. उन्होंने अनुमान लगाया कि जोड़े संग्रहालय में सेक्स करना पसंद कर रहे थे, क्योंकि इमारत में कई अंधेरे कोने हैं जहां लोग सोचते हैं कि उन्हें देखा नहीं जा सकता. हालांकि, हर कोने को सीसीटीवी कैमरे से कवर किया गया है.

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article