मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘दाऊद’, यहां से पुलिस ने किया गिरफ्तार, जी रहा था गुमनाम जिंदगी

1 min read

आगरा: Dawood Arrested From UP ताजनगरी में मंगलवार को मुंबई पुलिस ने दबिश देकर 70 वर्षीय पापा उर्फ दाऊद को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी 40 साल से आगरा में परिवार के साथ फरारी काट रहा था. पुलिस आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले गई. आरोपी अपहरण और दुष्कर्म के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद से फरार था. वह आगरा में परिवार के साथ रह रहा था जबकि, मुंबई पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी.

Read More: चिकन शोरमा खाकर 19 साल के युवक की मौत, खाते ही होने लगी थी पेट में दर्द, उल्टी और दस्त

Dawood Arrested From UP बता दें कि, महाराष्ट्र के मुंबई में डॉ. डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में वर्ष 1984 में नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था. इसमें आरोपी पापा उर्फ दाऊद नामजद था. आरोपी मुंबई में पीड़िता के घर के पास रहता था. वहां से वह किशोरी से रेपकर के भागा था. इसके बाद वह आगरा में आकर बस गया. यहां वह जूता कारीगर बन गया और परिवार भी बसा लिया. दाऊद के परिवार में पत्नी, बच्चों के साथ नाती-पोते भी हैं. मुंबई पुलिस को जब इसकी खबर लगी तो वह आगरा आ धमकी. आगरा में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस उसे मुंबई ले गई है.

Read More: प्रदेश के इन जिलों में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, इन शहरों में 90 रुपए के करीब आई कीमत, जानिए आपके शहर में क्या है भाव

Dawood Arrested From UP मोबाइल नंबर से मिला पता

Dawood Arrested From UP हरीपर्वत थाना प्रभारी निरीक्षक आलोक सिंह ने बताया कि मुंबई के डॉ. डीबी मार्ग थाना की पुलिस टीम आगरा आई थी. पुलिस टीम ने बताया कि आरोपी दाऊद आगरा में है. वह जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद कुछ समय तारीखों पर कोर्ट में हाजिर हुआ. इसके बाद वह फरार हो गया. जब आरोपी दाऊद कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ तो कोर्ट ने पुलिस को आरोपी को पेश करने के आदेश दिए थे. जिस पर मुंबई पुलिस ने आरोपी पुराने परिचितों की छानबीन की. इस दौरान मुंबई पुलिस को एक मोबाइल नंबर मिला. जिसकी मदद से पुलिस आरोपी की तालाश में आगरा आई थी.

Read More: CG Lok Sabha Election Phase 3: पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे वोटर को मृत बताकर मतदान से रोका, वोटर लिस्‍ट में नहीं था नाम

घटिया क्षेत्र में रह रहा था

Dawood Arrested From UP हरीपर्वत थाना प्रभारी निरीक्षक आलोक सिंह ने बताया कि, आरोपी पिछले कई वर्षों से हरीपर्वत थाना क्षेत्र के घटिया आजम खां इलाके में परिवार के साथ रह रहा था. आरोपी दाऊद को मुंबई के डॉ. डीबी मार्ग थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे कोर्ट में पेश कर दिया. इसके बाद मुंबई पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ मुंबई ले गई.

Read More: Bilaspur Road Accident : सड़क हादसा: तेज रफ्तार कार डिवाइडर पर चढ़कर खंभे से टकराई, दो युवकों की मौके पर मौत

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours