4.4 C
Munich
Wednesday, February 1, 2023

देर रात ड्राइव पर निकले MS Dhoni, CSK के इन दो खिलाड़ियों को रांची घुमाया, वायरल हो रहा Video

Must read

नई दिल्ली:- Dhoni went Night Drive: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट में अपना जलवा बिखेर चुके हैं. वहीं, अब रिटायरमेंट के बाद धोनी अपनी जिंदगी का भरपूर आनंद ले रहे हैं. माही शानदार बाइक्स और महंगी कारों के काफी दिलचस्पी रखते हैं. उन्होंने हाल ही में KIA मोटर्स की एक इलेक्ट्रॉनिक कार खरीदी है. हाल ही में धोनी को रांची की सड़कों पर कुछ क्रिकेटर्स के साथ देखा गया, जहां वो अपनी नई SUV में रुतुराज गायकवाड़ और केदार जाधव के साथ देखे गए.

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

रुतुराज और केदार को ड्राइव में ले गए थाला

Dhoni went Night Drive: रुतुराज गायकवाड़ और केदार जाधव इस समय विजय हजारे मैचों के लिए रांची में हैं और अपने शेड्यूल से समय निकालकर दोनों एमएस धोनी से मिलने गए. भारत के पूर्व कप्तान ने रुतुराज और केदार को अपनी कार में देर रात एक ड्राइव पर ले गए. धोनी को अक्सर रांची की सड़कों पर घूमते हुए हमर में देखा गया है. फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.


कार और बाइक्स के शौकीन है धोनी

Dhoni went Night Drive: मैदान के बाहर धोनी ने अपने घर में कई पुरानी बाइक्स और कारों का कलेक्शन बना रखा है. धोनी के पास Yamaha RD 350s, Yamaha RX100 भी है. महेंद्र सिंह धोनी के पास एक सुजुकी शोगुन, एक हार्ले डेविडसन फैटबॉय, एक यामाहा थंडरकैट, एक बीएसए गोल्डस्टार, एक नॉर्टन जुबली 250, एक कॉन्फेडरेट हेलकैट X132 और एक कावासाकी निंजा ZX-14R भी है.

धोनी खेलेंगे अपना आखिरी आईपीएल

Dhoni went Night Drive: IPL के 16वें सीजन में एमएस धोनी CSK की कप्तानी करते नजर आएंगे. माही को मैदान में देखने के लिए भारतीय फैंस काफी उत्साहित रहते हैं. लेकिन यह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है. 2022 में उन्होंने टी20 लीग की शुरुआत से दो दिन पहले कप्तानी छोड़ दी थी और रविंद्र जडेजा को टीम का कप्तान चुना गया था. चेन्नई ने अब तक धोनी की अगुआई में चार खिताबी जीत दर्ज की हैं. वहीं, आगामी सीरीज में सीएसके एक और ट्रॉफी की उम्मीद से मैदान में उतरेगी.

Dhoni went Night Drive

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article