1.5 C
Munich
Tuesday, January 31, 2023

FIFA World Cup 2022: एक बार फिर ऐसी ड्रेस पहन कर स्टेडियम पहुंची सबसे हॉट मॉडल, दिखने लगा सबकुछ, मचा बवाल

Must read

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन कतर में हो रहा है. मुस्लिम बहुल देश होने की वजह से कतर में कई तरह की सख्त पाबंदियां लागू हैं. बीयर, ड्रिंक्स और महिलाओं के कपड़ों को लेकर निर्देश जारी किए गए हैं. आम तौर पर फुटबॉल वर्ल्ड कप में ग्लैमर की काफी चर्चा होती है. कतर में फैंस इन सबको काफी ज्यादा मिस भी कर रहे हैं. अब मिस क्रोएशिया इवाना नोल पर कतर के डीसेंसी कानून (अश्लीलता से जुड़े कानून) तोड़ने का आरोप लग रहा है.

FIFA World Cup 2022: दरअसल इन दिनों पूर्व मिस क्रोएशिया और मॉडल इवाना नोल ( Ivana Knoll ) लगातार खबरों में बनी हुई है, वजह है उनके हॉट कपड़े. इवाना ने तो कनाडा के खिलाफ मैच में सारी हदें पार कर दी. उनका ये ड्रेस पहले से ज्यादा खतरनाक था. इवान के इस ड्रेस ने कतर के सारी नियमों की धज्जियां उड़ा दी है.


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ivana Knöll (@knolldoll)

FIFA World Cup 2022: स्टेडियम में पहुंचने के बाद इवाना नोल ने खुद ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. यहां उनके 7 लाख 79 हज़ार फॉलोअर्स हैं. लेकिन खुद उनके फैंस इस ड्रेस को देख कर नाराज़ हैं. दरअसल ये कतर के नियमों के खिलाफ है.

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

FIFA World Cup 2022:वो मोरक्को के खिलाफ क्रोएशिया के पहले मैच के लिए अल-बायट स्टेडियम में आपत्तिजनक ड्रेस पहन कर गई थी. उसने अपने देश के प्रतिष्ठित लाल और सफेद पैटर्न की ड्रेस पहनी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ivana Knöll (@knolldoll)

FIFA World Cup 2022: बता दें कि कतर के कानून के हिसाब से ये ड्रेस ठीक नहीं थे. कहा जा रहा है कि ये नियमों का उल्लंघन है और मॉडल को जेल जैसी सजा का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही जुर्माना भी लगाया जा सकता है.

FIFA World Cup 2022:

FIFA World Cup 2022:कतर ने वर्लड कप से ॉपहले कहा था, ‘पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं से अपेक्षा की जाती है कि वे सार्वजनिक रूप से भड़काऊ कपड़े पहने से बचें. और स्थानीय संस्कृति के प्रति सम्मान दिखाएं. आमतौर पर पुरुषों और महिलाओं से कहा गया है कि उनके कंधे और घुटने ढके हुए हों.

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article